Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Fighter Online Leaked: ऑनलाइन पायेरसी से खुद को बचा नहीं पाई 'फाइटर', मेकर्स को झेलना पड़ेगा नुकसान?

Fighter Online Leaked दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन की जोड़ी पहली बार फैंस को फिल्म फाइटर में देखने को मिली। सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी इस फिल्म को दर्शकों की काफी सराहना मिली। हालांकि रिलीज के साथ ही पठान की तरह फाइटर भी ऑनलाइन लीक हो गयी है जिसका फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर असर पड़ सकता है।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Thu, 25 Jan 2024 06:23 PM (IST)
Hero Image
ऑनलाइन पायेरसी से खुद को बचा नहीं पाई 'फाइटर / Photo- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Fighter Leaked Online: सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित फिल्म 'फाइटर' के पहले लुक को देखने के बाद से ही फैंस दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन की फिल्म 'फाइटर' में केमिस्ट्री देखने का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। इस फिल्म में पहली बार हिंदी फिल्म सिनेमा के दो सुपरस्टार्स साथ में आए हैं।

फाइटर की कहानी बालाकोट एयर स्ट्राइक की घटनाओं से प्रेरित है। गणतंत्र दिवस से एक दिन पहले यानी कि 25 जनवरी को दीपिका पादुकोण-ऋतिक रोशन की फिल्म 'फाइटर' फैंस के हवाले हो चुकी है, जिस पर उन्होंने अपना फैसला भी सुना दिया है।

लेकिन इस बीच ही फाइटर के मेकर्स को बड़ा झटका लग सकता है, क्योंकि ये फिल्म रिलीज के साथ ही ऑनलाइन लीक हो चुकी है।

ऑनलाइन लीक हुई दीपिका-ऋतिक की फाइटर

द सियासत डेली की रिपोर्ट्स के मुताबिक, दीपिका पादुकोण-ऋतिक रोशन और अनिल कपूर स्टारर फिल्म 'फाइटर' रिलीज के चंद घंटों बाद ही कई ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर लीक हो चुकी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म का HD वर्जन कुछ वेब साइट्स ने गलत तरह से अपनी वेब साइट्स पर डाल दिया है।

यह भी पढ़ें: Fighter Star Cast Fees: ऋतिक रोशन से लेकर Deepika Padukone तक, 'फाइटर' के लिए स्टार कास्ट ने ली इतनी मोटी फीस

फिल्म की ऑनलाइन पायरेसी से 'फाइटर' के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर भी असर पड़ सकता है। आपको बता दें कि 'फाइटर' को दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। थिएटर में मूवी देखकर आए दर्शकों को फिल्म की कहानी से लेकर दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन की फ्रेश जोड़ी बेहद पसंद आ रही है।

ओपनिंग डे पर इतने करोड़ कमा सकती है फाइटर

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण स्टारर 'फाइटर' की एडवांस बुकिंग में काफी अच्छी कमाई हुई है। एडवांस बुकिंग के आंकड़ों और गणतंत्र दिवस की छुट्टी को देखते हुए ये उम्मीद जताई जा रही है कि ये मूवी पहले दिन पर लगभग 25 करोड़ के आसपास का कलेक्शन कर सकती है।

आपको बता दें कि सिद्धार्थ आनंद के लिए 'पठान' के साथ बीता साल काफी अच्छा रहा था, उनकी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सफलता का परचम लहराया था। अब देखना ये है कि क्या 'पठान' के इतिहास को बॉक्स ऑफिस पर 'फाइटर' दोहरा पाती है या नहीं।

यह भी पढ़ें: Republic Day 2024 Box Office: फाइटर से पहले 10 सालों में गणतंत्र दिवस पर रिलीज फिल्मों का कैसा रहा रिकॉर्ड