Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

जुड़वां बच्चों को जन्म देंगी Deepika Padukone? मैटरनिटी फोटोशूट देखकर चौंक गए फैंस

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) कुछ ही दिनों में मां बनने वाली हैं। सितंबर में एक्ट्रेस अपने पहले बच्चे को जन्म देंगी। हाल ही डिलीवरी से कुछ समय पहले एक्ट्रेस ने मैटरनिटी फोटोशूट की तस्वीरें शेयर कर फैंस को सरप्राइज दिया। बेबी के आने की खुशी दीपिका और रणवीर के चेहरे पर साफ देखी जा सकती है। अब फैंस दीपिका के होने वाले बेबी को लेकर कमेंट कर रहे हैं।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Tue, 03 Sep 2024 06:11 PM (IST)
Hero Image
दीपिका पादुकोण सितंबर में देंगी पहले बच्चे को जन्म

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। दीपिका पादुकोण इसी महीने सितंबर में रणवीर संग अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने मैटरनिटी फोटोशूट की कई शानदार फोटोज शेयर कीं। इन मोनोक्रोम फोटोज को देखकर फैंस अपना दिल हार बैठे। इन तस्वीरों में दीपिका बेहद यूनीक तरीके से बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आईं।

कुछ तस्वीरों में दीपिका अकेले तो कुछ में रणवीर उन्हें हग करते हुए नजर आ रहे हैं। दीपिका के चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो साफ देखा जा सकता है। तस्वीरों में दीपिका ने कई अलग-अलग ड्रेसेज पहनी हैं कुछ में वो लूज कार्डिगन,ब्लेजर, शियर ड्रेस और स्वेटर पहने भी नजर आईं।

फैंस ने किए खूब कमेंट

एक तरफ जहां फैंस दीपिका के आने वाले बच्चों को ढेर सारी दुआएं और आशीर्वाद दे रहे हैं वहीं कुछ फैंस ने अलग ही कयास लगाना शुरू कर दिया है। कुछ का कहना है कि एक्ट्रेस बेटे को जन्म देंगी तो वहीं कुछ बेटी के जन्म को लेकर कयास लगाने लगे। वहीं सबसे मजेदार बात तो तब हुई जब कुछ फैंस ने दावा किया कि एक्ट्रेस जुड़वां बच्चों को जन्म दे सकती हैं। दरअसल तस्वीर देखकर एक फैन ने कमेंट किया- मुझे लग रहा है ट्विंस आने वाले हैं। दूसरे ने लिखा- ऐसा लग रहा है दीपिका को जुड़वां बच्चे होंगे।

यह भी पढ़ें: डिलीवरी से कुछ ही दिन पहले Deepika Padukone का स्टनिंग मैटरनिटी शूट, रणवीर की बाहों में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

दीपिका पादुकोण की आने वाली फिल्में

दीपिका की अपकमिंग फिल्म की बात करें, तो वह सिंघम अगेन ही होगी। इससे पहले एक्ट्रेस अमिताभ बच्चन और प्रभास के साथ फिल्म कल्कि 2898 एडी में नजर आई थीं। इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड 1041 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। दीपिका ने इस फिल्म में सुमति का किरदार निभाया था जोकि कल्कि को जन्म देने वाली है।

यह भी पढ़ें: 2025 तक मैटरनिटी लीव पर होंगी Deepika Padukone! एक्ट्रेस इसी महीने बनेंगी मां, डिलीवरी डेट का हुआ खुलासा