Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Deepika Padukone के मॉडलिंग डेज का वीडियो हुआ वायरल, पिता ने इस शर्त पर दी थी एक्ट्रेस बनने की इजाजत

दीपिका पादुकोण आज इंडस्ट्री की सुपरस्टार एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 2007 में ओम शांति ओम से की थी। इन दिनों वह Jawan की सक्सेस को सेलिब्रेट कर रही हैं। हालांकि इस बीच ही दीपिका पादुकोण की मॉडलिंग डेज की एक वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है जिसे देख उनके चाहने वाले भी हैरान हो गए हैं।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Fri, 13 Oct 2023 04:37 PM (IST)
Hero Image
दीपिका पादुकोण का मॉडलिंग डेज का वीडियो हुआ वायरल/ फोटो-इंस्टाग्राम / रेडिट

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। दीपिका पादुकोण आज के समय में किसी पहचान की मोहताज नहीं है। उन्होंने अपने अभिनय के दम पर हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक अलग छाप छोड़ी है। साल 2007 में शाह रुख खान के अपोजिट 'ओम शांति ओम' से दीपिका ने फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था, उनकी पहली ही मूवी उनके करियर के लिए मील का पत्थर साबित हुई।

साल 2023 जितना अच्छा शाह रुख खान के लिए रहा, उतना ही दीपिका के लिए भी रहा। उन्होंने 'पठान' और 'जवान' के साथ दो बैक टू बैक ब्लॉकबस्टर फिल्में बॉक्स ऑफिस पर दी।

बीते कुछ समय से सुर्खियों में रहीं दीपिका पादुकोण अब हाल ही में अपने एक पुराने वीडियो को लेकर चर्चा में आ गयी हैं। ये वीडियो उनके मॉडलिंग डेज का है, जिसमें वह अपने पिता की प्रकाश पादुकोण की शर्त के बारे में बताती हुई दिखाई दे रही हैं।

दीपिका पादुकोण के मॉडलिंग डेज का वीडियो वायरल

बॉलीवुड की 'लीला' दीपिका पादुकोण  फिल्म इंडस्ट्री में आने से पहले टॉप मॉडल भी रह चुकी हैं। इस वीडियो को रेडिट ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। दीपिका पादुकोण (Deepika Padukoe)ने अपने मॉडलिंग करियर की शुरुआत 19 साल की कम उम्र में कर दी थी। इस पुरानी वीडियो में दीपिका पादुकोण अपनी जर्नी के बारे में बताती दिखाई दीं। उन्होंने कहा,

"मैंने बीते साल मॉडलिंग करियर की शुरुआत की थी। मैं मॉडलिंग को अपना प्रोफेशन बनाना चाहती थी, लेकिन मेरे माता पिता ने मुझे साफ कह दिया था कि वह मुझे इसकी अनुमति तब ही देंगे, जब मैं अपनी ग्रेजुएशन पूरी करूंगी"।

यह भी पढ़ें: Singham Again: दुश्मनों को सबक सिखाने में अजय देवगन का साथ देंगी दीपिका? मोटे बजट में शूट होगा क्लाइमैक्स

12वीं के बाद ही दीपिका ने मॉडलिंग की दुनिया में रख दिया था कदम

अपनी इस थ्रो-बैक वीडियो में दीपिका ने आगे बताया, "मेरे पास मॉडलिंग के एक के बाद एक ऑफर आ रहे थे, जिसके बाद मैं खुद को रोक नहीं सकी और मैंने 12वीं के बाद ही मॉडलिंग करना शुरू कर दिया। मैंने अपने बोर्ड के एग्जाम से तीन महीने का ब्रेक लिया था, क्योंकि मेरे लिए ये बहुत ही महत्वपूर्ण चीज थी। जब मैं मॉडलिंग करने लगी, तो मैं कभी वापिस लौटी ही नहीं"।

Deepika Padukone during her modelling days

byu/Educational-Brick511 inBollyBlindsNGossip

दीपिका पादुकोण के इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर फैंस अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कुछ यूजर्स कम उम्र में उनके कॉन्फिडेंस की तारीफ कर रहे हैं, तो किसी को ये यकीन ही नहीं हो रहा है तो कोई ये कह रहा है कि 19 साल की उम्र में दीपिका 25 साल की कैसे लग रही हैं। दीपिका पादुकोण के आगामी प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वह पहली बार ऋतिक रोशन के अपोजिट फिल्म 'फाइटर' में नजर आएंगी।

यह भी पढ़ें: Jawan Box Office Day 36: बॉक्स ऑफिस से अलविदा लेने को तैयार 'जवान', दौड़ते बिजनेस की थमी रफ्तार, जानें कलेक्शन