Move to Jagran APP

Om Shanti Om के बाद बुरी तरह ट्रोल हुई थीं Deepika Padukone, 17 साल बाद छलका 'लेडी सिंघम' का दर्द

Deepika Padukone ने साल 2007 में फिल्म ओम शांति ओम से अपना एक्टिंग करियर शुरू किया था। उन्होंने शाह रुख खान के साथ स्क्रीन शेयर किया और फिल्मी दुनिया के रास्ते उनके लिए हमेशा के लिए खुल गए। मगर पहली फिल्म अभिनेत्री के लिए उस वक्त दर्द का सबब बन गई जब उन्हें ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा। अब उन्होंने इस बारे में बात की है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Fri, 11 Oct 2024 08:24 AM (IST)
Hero Image
दीपिका पादुकोण ने ट्रोलिंग का बताया अनुभव। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बैकग्राउंड डांसर से बी-टाउन की क्वीन बनने तक, दीपिका पादुकोण ने अपनी पहचान हासिल करने के लिए इंडस्ट्री में एक लंबा सफर तय किया है। उन्होंने साल 2007 में अपना डेब्यू किया, वो भी शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) के अपोजिट। ओम शांति ओम उनकी किस्मत बदलने वाली तो रही, लेकिन इसके लिए उन्हें तारीफें कम और ट्रोलिंग ज्यादा मिली।

दीपिका पादुकोण की फिल्म ओम शांति ओम उस साल की हिट फिल्मों में शुमार थी, लेकिन एक्ट्रेस को अपनी परफॉर्मेंस के लिए मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली थी। हाल ही में, दीपिका ने बताया कि उन्हें बुरी तरह ट्रोल किया गया था। एक बात तो उनके दिल में ऐसी चुभ गई थी कि उन्होंने खुद से उसे बदलने का वादा कर लिया था।

ट्रोलिंग से ऐसे किया डील

दीपिका पादुकोण ने हफिंगटन पोस्ट और थ्राइव ग्लोबल की संस्थापक एरियाना हफिंगटन को दिए इंटरव्यू में 17 साल पुराना दर्द साझा किया है। उन्होंने कहा-

जब मेरी पहली फिल्म ओम शांति ओम रिलीज हुई, तो कुछ बुरे रिव्यूज भी आए, लेकिन मुझे खास तौर पर यह एक बुरा रिव्यू याद है जिसने मुझे खुद पर काम करने के लिए प्रेरित किया। इसने मेरे एक्सेंट, डिक्शन, टैलेंट और काबिलियत के बारे में बताया। नेगेटिविटी कभी-कभी एक अच्छी चीज होती है, यह इस बात पर निर्भर करता है कि आप इसे किस तरह से लेते हैं। बड़ी तस्वीर यह है कि आप उस आलोचना के साथ क्या करते हैं, आप इसे पॉजिटिव तरीके से कैसे देखते हैं।

यह भी पढ़ें- Singham Again के ट्रेलर में 'रामायण' के सीन देखकर खड़े हुए फैंस के रोंगटे, अक्षय बने गरुण, कौन बना हनुमान?

Deepika Shahrukh

Deepika Padukone and Shah Rukh Khan in Om Shanti Om- IMDb

दीपिका पादुकोण की अपकमिंग फिल्में

नाग अश्विन निर्देशित कल्कि 2898 एडी में दीपिका पादुकोण ने लीड रोल निभाया था। उन्होंने फिल्म में कल्कि को जन्म देने वालीं सम 80 की भूमिका निभाई है। जल्द ही वह रोहित शेट्टी की मल्टीस्टारर फिल्म सिंघम अगैन (Singham Again) में लेडी सिंघम बन धमाल मचाएंगी।

  • सिंघम अगैन- 1 नवंबर 2024
  • कल्कि 2898 एडी सीक्वल- 2025

इसके अलावा वह आर बाल्की की एक फिल्म में भी नजर आएंगी, जो रॉबर्ट डी नीरो-ऐनी हैथवे की हॉलीवुड फिल्म द इंटर्न की हिंदी रीमेक होगी। 

एक महीने पहले बनीं मां

बात करें पर्सनल लाइफ की तो दीपिका पादुकोण हाल ही में एक प्यारी सी बेटी की मां बनी हैं। उन्होंने गणेश चतुर्थी पर एक बेटी को जन्म दिया था। अभी उन्होंने लाडली का नाम नहीं बताया है और ना ही उसकी फोटो शेयर की है।

यह भी पढ़ें- 'जब दरवाजा खुला और उसे देखा तो', Deepika Padukone से पहली बार मिलकर क्यों शॉक्ड हुए थे Sanjay Leela Bhansali