Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

रणवीर संग सगाई के बाद इस एक्टर संग बच्चे चाहती थीं Deepika Padukone, वीडियो में कही थी अपने दिल की बात

दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह के साथ काफी पसंद की जाती है। फिल्म सेट से इनकी लव स्टोरी शुरू हुई थी। कपल ने 2018 में शादी की। जबकि 2015 में सगाई कर चुके थे। कॉफी विद करण 8 के एपिसोड के बाद दीपिका इन दिनों काफी ट्रोल की जा रही हैं। वहीं व्यूअर्स के सामने उनका एक वीडियो आया है जिसमें उन्होंने किसी और एक्टर के साथ बच्चे करने की बात कही।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Tue, 31 Oct 2023 05:27 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Ranveer Singh and Deepika Padukone

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड के पावर कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण हाल ही में करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण 8' में पहुंचे। दोनों ने एक दूसरे के बारे में कई बातें बताईं। डेटिंग लाइफ और अपनी शादी को लेकर खुलकर बात की। शो का सबसे हाईलाइटिंग प्वाइंट दीपिका पादुकोण का स्टेटमेंट रहा, जब उन्होंने कहा कि रणवीर से साथ रिलेशन के शुरुआती स्टेज में वो बाकी लोगों से भी मिलती थीं। हालांकि, उनके दिमाग में सिर्फ रणवीर था।

दीपिका के इस खुलासे के बाद जहां सोशल मीडिया पर उन्हें लेकर काफी बवाल हुआ। वहीं, अब एक्ट्रेस का पुराना वीडियो सामने आया है, जिसकी वजह से वह एक बार फिर यूजर्स के निशाने पर आ गई हैं।

दीपिका ने कही थी ये बात

दीपिका ने 2017 में 'द एलेन शो' में इंटरव्यू दिया था। ये इंटरव्यू उनकी पर्सनल लाइफ और हॉलीवुड फिल्म 'एक्सएक्सएक्स: रिटर्न ऑफ जेंडर केज' की रिलीज के आसपास का था। इस दौरान दीपिका ने विन डीजल को लेकर अपनी फीलिंग्स शेयर की थीं। उन्होंने कहा था कि वो विन को बहुत ज्यादा पसंद करती हैं। इतना ही नहीं, बल्कि इस इंटरनेशनल चैट शो में उन्होंने एक चौंका देने वाली बात भी कही।

इस एक्टर के साथ बच्चे करना चाहती थीं दीपिका

एक्ट्रेस ने कहा था कि वो विन को इतना पसंद करती हैं कि मन ही मन उन्होंने एक्टर के साथ बच्चे पैदा करने के बारे में भी सोच लिया था। इस वजह से वह फिर से ट्रोल हो रही हैं क्योंकि जब उन्होंने विन को लेकर ये बात कही थी, तो वो रणवीर सिंह के साथ सगाई कर चुकी थीं। रणवीर ने करण के चैट शो में बताया था कि 2015 में उन्होंने सीक्रेट सगाई कर ली थी।

दीपिका हुईं ट्रोल

दीपिका ने शो में ये बातें मजाकिया अंदाज में कही थीं, लेकिन 'कॉफी विद करण 8' के बाद से वह फिर से ट्रोल हो रही हैं। यूजर्स का ये कहना है कि जब दीपिका उस दौरान रणवीर के साथ सगाई कर चुकी थी।

यह भी पढ़ें: ट्रोल करने वालों को Deepika Padukone का मुंहतोड़ जवाब, खुद की तारीफ में कही ऐसी बात कि रणवीर सिंह भी हैरान