Move to Jagran APP

Fighter: सिद्धार्थ आनंद संग मनमुटाव की खबरों के बीच फाइटर ट्रेलर लॉन्च इवेंट में नहीं पहुंची दीपिका, जानें वजह

Fighter Trailer ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म फाइटर (Fighter) 2024 की मच अवेटेड फिल्मों में से एक है। कुछ समय पहले ही इसका ट्रेलर लॉन्च किया गया। इस ट्रेलर लॉन्च इवेंट में दीपिका पादुकोण को छोड़ कर फिल्म की पूरी कास्ट पहुंची। अब एक्ट्रेस ने इवेंट में न जाने की वजह भी बताई है।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaPublished: Mon, 15 Jan 2024 03:26 PM (IST)Updated: Mon, 15 Jan 2024 03:26 PM (IST)
दीपिका ने किया फाइटर ट्रेलर लॉन्च इवेंट को मिस (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Fighter Trailer: दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन स्टारर फिल्म 'फाइटर' इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। आज 15 जनवरी को इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया। सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी इस फिल्म के ट्रेलर ने सोशल मीडिया पर धमाका कर दिया है।

हालांकि, दीपिका पादुकोण एरियल एक्शन थ्रिलर फिल्म फाइटर के ट्रेलर लॉन्च कार्यक्रम में शामिल नहीं हो पाईं। ऐसे में उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट कर इसकी वजह बताई और अपनी टीम को शुभकामनाएं दीं।

यह भी पढ़ें: 'उन्हें बता दो बाप कौन है...', पुलवामा अटैक का बदला लेने निकले Fighter, ट्रेलर के हर फ्रेम में देशभक्ति का सैलाब

दीपिका ने किया फाइटर ट्रेलर लॉन्च इवेंट को मिस

आज 15 जनवरी को दीपिका पादुकोण ने ट्रेलर रिलीज से पहले टीम फाइटर को शुभकामनाएं दीं। इसके लिए उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी का सहारा लिया। एक्ट्रेस ने संकेत दिया कि वह लॉन्च इवेंट में शामिल नहीं होंगी, क्योंकि वह बीमार पड़ गई हैं। उन्होंने लिखा, 'अपने स्क्वाड्रन को मिस करूंगी। गुड लक टीम फाइटर'।

दीपिका और सिद्धार्थ ने किया एक-दूसरे को अनफॉलो?

दरअसल, न्यूज 18 की एक खबर के अनुसार, दीपिका पादुकोण 'फाइटर' के मेकर्स से नाराज हैं और इसकी वजह से वह फिल्म को प्रमोट भी नहीं कर रही हैं। इतना ही नहीं, खबर यह भी है कि दीपिका पादुकोण और फाइटर के निर्देशक 'सिद्धार्थ आनंद' ने एक-दूसरे को सोशल मीडिया पर अनफॉलो कर दिया है। हालांकि, इन खबरों पर अभी तक दोनों में से किसी का भी कोई बयान सामने नहीं आया है।

बड़े पर्दे पर कब आएगी फाइटर

सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित इस फिल्म में दीपिका पादुकोण के अलावा ऋतिक रोशन, अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर और अक्षय ओबेरॉय भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। इस मूवी में ऋतिक और दीपिका पहली बार स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे। बता दें कि इसे मुख्य रूप से असली सुखोई, भारतीय लड़ाकू विमानों के साथ भारत के कई हवाई अड्डों पर शूट किया गया है।

यह भी पढ़ें: Hrithik Roshan की फोटोग्राफर बनीं एक्स वाइफ Sussanne Khan, क्यूट वीडियो ने जीता फैंस का दिल


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.