Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Deepika Padukone ने इस तरह की अपने नए साल की शुरुआत, एक्ट्रेस ने शेयर की 2024 की पहली झलक

Deepika Padukone New Year करीना कपूर (Kareen Kapoor) से लेकर वरुण धवन सोनम कपूर आलिया भट्ट कटरीना कैफ और विक्की कौशल सभी ने सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई है । कोई दोस्तों के साथ पार्टी करना दिखा तो वहीं कोई घूमने निकल पड़ा । ऐसा ही कुछ दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने भी किया ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Tue, 02 Jan 2024 12:11 PM (IST)
Hero Image
दीपिका पादुकोण का नया साल (Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली।  Deepika Padukone New Year: दुनिया भर में नए साल की धूम है। आज भले ही साल 2024 का दूसरा दिन शुरू हो चुका हो, लेकिन लोग अभी भी इस जश्न में डूबे नजर आ रहे हैं। फिल्मी सितारों के बीच भी न्यू ईयर के जश्न की धूम देखने को मिली।

करीना कपूर से लेकर वरुण धवन, सोनम कपूर, आलिया भट्ट, कटरीना कैफ और विक्की कौशल सभी ने सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई है। कोई दोस्तों के साथ पार्टी करना दिखा तो वहीं कोई घूमने निकल पड़ा। ऐसा ही कुछ दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने भी किया।

यह भी पढ़ें- Fighter OTT Release: हो गया फाइनल, थिएटर रिलीज के बाद इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आएगी दीपिका-ऋतिक की फाइटर

दीपिका पादुकोण का जश्न

फिल्म इंडस्ट्री की सुपरहिट एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण  (Deepika Padukone) अपनी पर्सनल लाइफ को सोशल मीडिया से कोसो दूर रखती हैं, लेकिन बात जब नए साल के जश्न की हो तो एक्ट्रेस कैसे पीछे रह सकती हैं। बाकी सभी सेलेब्स की तरह एक्ट्रेस ने भी इंस्टाग्राम पर अपने नए साल के जश्न को शेयर किया।

View this post on Instagram

A post shared by दीपिका पादुकोण (@deepikapadukone)

इन दिनों एक्ट्रेस एक खूबसूरत जगह पर वेकेशन मना रही हैं, जिसकी एक झलक उन्होंने इंस्टा स्टोरी पर शेयर की। वेकेशन की एक छोटी सी क्लिप शेयर करते हुए नए साल की शुभकामनाएं दी हैं। वीडियो में देख सकते हैं कि दीपिका समुद्र का खूबसूरत नजारा दिखा रही हैं, जहां वह बोटिंग के मजे ले रही हैं। इस वेकेशन पर वह अपने पति रणवीर सिंह के साथ है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, 366 में से एक जादुई 1...हां, यह एक लीप वर्ष है। 

फाइटर में नजर आएंगी एक्ट्रेस

दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म फाइटर को लेकर चर्चा में है। जो इसी महीने 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। ये फिल्म एक्शन से भरपूर है। इसमें ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के अलावा अनिल कपूर भी नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें- Fighter की रिलीज से पहले तिरुपति बालाजी का आशीर्वाद लेने गईं Deepika Padukone, फैमिली संग वीडियो आया सामने