Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Deepika Padukone ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, कमेंट करने से खुद को नहीं रोक पाईं आलिया भट्ट

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इस समय अपने प्रेग्नेंसी पीरियड का लुत्फ उठा रही हैं। हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म कल्कि 2898 एडी (Kalki 2898 AD) के प्री रिलीज इवेंट में वह शामिल हुई हैं और बेबी बंप को लेकर सुर्खियों बटोर रही हैं। इस बीच बेबी बंप में दीपिका की फोटो देखकर आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Thu, 20 Jun 2024 11:06 AM (IST)
Hero Image
दीपिका पादुकोण की फोटो पर आलिया भट्ट ने किया रिएक्ट (Photo Credit-Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बी टाउन सुपरस्टार दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) मौजूदा समय में दो चीजों को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। एक तरफ उनकी अपकमिंग फिल्म कल्कि 2898 एडी (Kalki 2898 AD) है और दूसरी तरफ एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी है (Deepika Padukone Pregnancy)। पहली बार मां बनने जा रहीं दीपिका हाल ही में निर्देशक आर अश्विन की फिल्म कल्कि के प्रमोशनल इवेंट में दिखीं। 

इसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर लेटेस्ट तस्वीरों को शेयर किया, जिनमें वह बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए नजर आ रही हैं। उनकी इन तस्वीरों पर अब एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने कमेंट कर महफिल लूट ली है। 

दीपिका ने शेयर कीं लेटेस्ट फोटो 

कल्कि 2898 एडी फिल्म के प्री रिलीज इवेंट के बाद दीपिका पादुकोण ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर लेटेस्ट तस्वीरों के शेयर किया। इन फोटो में दीपिका ब्लैक कलर की ड्रेस में अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं। अदाकारा की ये तस्वीरें काफी कमाल की हैं और इससे ये अंदाजा आसानी से लगाया जा सकता है कि वह अपने प्रेग्नेंसी पीरियड का आनंद ले रही हैं। 

ये भी पढ़ें- Kalki 2898 AD: दीपिका पादुकोण ने सबके सामने उड़ाया प्रभास का 'मजाक', बिग बी ने भी उठाया मौके का फायदा

दीपिका पादुकोण की इन फोटो पर अभिनेत्री आलिया भट्ट ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। आलिया ने कमेंट कर गॉर्ज यानी खूबसूरत लिखा है। सिर्फ आलिया ही नहीं बल्कि रकुल प्रीत और जैकलीन फर्नांडिज जैसी एक्ट्रेसेज ने दीपिका की तस्वीरों की जमकर तारीफ की है। 

कुल मिलाकर कहा जाए तो उनकी ये फोटो सच में बेहद शानदार हैं। आलम ये है कि सोशल मीडिया पर दीपिका पादुकोण के बेबी बंप की तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं। 

सितंबर में मां बनेंगी दीपिका पादुकोण 

कुछ महीनों पहले दीपिका पादुकोण ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रेग्नेंसी का एलान किया था। उसके मुताबिक इस साल सितंबर में दीपिका अपने पहले बच्चों को जन्म देंगी। बता दें कि दीपिका पादुकोण और एक्टर रणवीर सिंह ने साल 2018 में शादी रचाई थी। ऐसे में शादी के 6 साल बाद उनके घर किलकिरी गूंजेगी। 

ये भी पढ़ें- Highest Paid Actress: दीपिका पादुकोण साबित हुईं सबसे महंगी एक्ट्रेस, आलिया को नहीं मिली टॉप 3 में जगह