Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Deepika Padukone: 'शिकायत कम कर रही...', प्रेग्नेंसी के बीच 'टू बी मॉम' दीपिका पादुकोण ने किया ऐसा पोस्ट

Deepika Padukone कुछ ही महीनों में मां बनने वाली हैं। अभिनेत्री ने पिछले साल फरवरी में अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की थी। इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी फेज को एन्जॉय कर रही हैं। सोशल मीडिया पर कम एक्टिव रह रहीं दीपिका ने एक ऐसा पोस्ट किया है जिस देख लोग हैरान हो गए। अभिनेत्री ने तुलना और शिकायत पर पोस्ट किया है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sun, 07 Apr 2024 12:00 PM (IST)
Hero Image
दीपिका पादुकोण ने प्रेग्नेंसी के बीच 'शिकायत' पर किया पोस्ट। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) बी-टाउन की टॉप एक्ट्रेसेज में गिनी जाती हैं। साल 2023 में पठान और जवान जैसी ब्लॉकबस्टर देने के बाद 2024 में फाइटर के साथ धांसू शुरुआत की। हालांकि, यह साल दीपिका के लिए सिर्फ करियर के लिहाज से ही सही नहीं है, बल्कि पर्सनल लाइफ में भी वह अपनी जिंदगी का नया फेज शुरू करने जा रही हैं।

दीपिका पादुकोण शादी के 6 साल बाद पति रणवीर सिंह के साथ अपने पहले बच्चे का स्वागत करने जा रही हैं। 29 फरवरी को स्टार कपल ने सोशल मीडिया पर प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की थी। पोस्ट के जरिए दीपिका ने बताया था कि वह इसी साल सितंबर के महीने में बेबी को जन्म देने वाली हैं। प्रेग्नेंसी फेज के बीच वह सोशल मीडिया पर कम सक्रिय रहती हैं।

शिकायत पर बोलीं दीपिका?

इस बीच दीपिका पादुकोण ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर दिया है, जो तुलना और शिकायत कम करने पर आधारित है। दीपिका ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पेज के क्वोट को रीशेयर किया है, जिसमें लिखा है, "पोस्ट कम कर रही हूं, काम ज्यादा कर रही। कम तुलना कर रही, रिफ्लेक्ट ज्यादा कर रही। शिकायत कम कर रही, प्रार्थना ज्यादा कर रही। चर्चा कम कर रही, हासिल ज्यादा कर रही।" 

Deepika Padukone Instagram

यह भी पढ़ें- द एकेडमी ने शेयर किया Deepika Padukone का 'दीवानी मस्तानी' वीडियो, रणवीर सिंह ने भी किया रिएक्ट

दीपिका पादुकोण की अपकमिंग फिल्में

पिछले साल दीपिका ने शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ दो फिल्में पठान और जवान दीं, जो बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रहीं। जनवरी में वह ऋतिक रोशन के साथ फाइटर में नजर आई थीं। यह फिल्म भी हिट रही। जल्द ही वह सिंघम अगैन में करीना कपूर, अजय देवगन, अक्षय कुमार, रणवीर सिंह और अर्जुन कपूर के साथ नजर आएंगी। 

रोहित शेट्टी स्टारर कॉप ड्रामा सिंघम अगैन 15 अगस्त को पुष्पा 2 (Pushpa 2) के साथ सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इसके अलावा दीपिका, प्रभास स्टारर कल्कि 2898 एडी (Kalki 2898 AD Release Date) में भी नजर आएंगी। 

यह भी पढ़ें- Kalki 2898 AD: तीसरी बार 'कल्कि 2898 एडी' की रिलीज पर लटकी तलवार, प्रभास-दीपिका की फिल्म को मिली नई डेट?