Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Deepika Padukone ने बेडरूम फोटो शेयर कर बढ़ाई फैंस की धड़कनें, फ्री टाइम में कुछ ऐसी है एक्ट्रेस की लाइफस्टाइल

Deepika Padukone Latest Pics दीपिका पादुकोण बी टाउन की टॉप एक्ट्रेस में से एक हैं। कल्की 2898 एक्ट्रेस से जुड़ी हर एक लेटेस्ट अपडेट जानने के लिए फैंस काफी उत्साहित रहते हैं। इस बीच दीपिका ने सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट बेडरूम तस्वीरें शेयर की हैं जिन्हें देखकर आप भी अदाकारी की लाइफस्टाइल का अंदाजा आसानी से लगा सकते हें।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Tue, 20 Feb 2024 01:37 PM (IST)
Hero Image
दीपिका पादुकोण की लेटेस्ट फोटो आईं सामने (Photo Credit-Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Deepika Padukone Latest Bedroom Pics: शाह रुख खान की फिल्म ओम शांति ओम से हिंदी सिनेमा में कदम रखने वालीं दीपिका पादुकोण मौजूदा समय में इंडस्ट्री की टॉप अदाकाराओं में शुमार हैं। अक्सर किसी न किसी वजह से दीपिका का नाम लाइमलाइट का हिस्सा बना रहता हैं।

इस बीच दीपिका पादुकोण ने सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट बेडरूम फोटो को शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस अपनी लाइफस्टाइल से हर किसी की ध्यान खींचती हुईं नजर आ रही हैं। आइए एक नजर दीपिका की इन फोटो पर डालते हैं। 

सामने आईं दीपिका पादुकोण की लेटेस्ट फोटो

मंगलवार को दीपिका पादुकोण ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर लेटेस्ट तस्वीरों को शेयर किया है। इन फोटो में आप देख सकते हैं कि दीपिका अपने बेडरूम में ब्रेकफास्ट का मजा लेते हुए नजर आ रही हैं। अदाकारा की इन तस्वीरों के जरिए उनकी लग्जरी लाइफस्टाइल का अंदाजा आसानी से लगाया जा सकता है।

सोशल मीडिया पर दीपिका पादुकोण की ये तस्वीरें चर्चा का विषय बन रही हैं और फैंस उनकी इन फोटो पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं। ये पहला मौका नहीं है जब दीपिका की ने अपने शानदार फोटो के जरिए इंटरनेट पर धमाल मचाया है। इससे पहले भी वह इस तरह से महफिल लूट चुकी हैं।

बता दें कि हाल ही में दीपिका पादुकोण लंदन में आयोजित हुए 77वें ब्रिटिश अकादमी फिल्म पुरस्कार समारोह में शिरकत की है। BAFTA 2024 इंटरनेशनल अवॉर्ड्स में दीपिका ने बतौर प्रेजेंटेटर अपनी छाप छोड़ी है। 

इस मूवी में नजर आएंगी दीपिका पादुकोण

हाल ही में ऋतिक रोशन स्टारर फिल्म फाइटर में नजर आने वालीं दीपिका पादुकोण की अगली फिल्म का हर कोई बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहा है। आने वाले समय में दीपिका साउथ सुपरस्टार प्रभास की मूवी कल्की 2898 में नजर आएंगी। बता दें कि ये पहला मौका होगा जब दीपिका पादुकोण और प्रभास की जोड़ी पहली बार बड़े पर्दे पर नजर आएगी। 

ये भी पढ़ें- BAFTA 2024: शिमरी ऑफ व्हाइट साड़ी में नजर आईं Deepika Padukone, अपने देसी लुक से जीता फैंस का दिल