Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Deepika Padukone ने साड़ी में क्यूट से बेबी बंप के साथ शेयर की फोटो, रणवीर बोले- 'हाय मेरा बर्थडे गिफ्ट'

फिल्म कल्कि 2898 एडी की रिलीज के बाद से ही दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का नाम लगातार सुर्खियों में है। एक्ट्रेस इस समय अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर लाइमलाइट में बनी हुई हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की संगीत सेरेमनी से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। एक्ट्रेस इन तस्वीरों में क्यूट से बेबी बंप को फ्लॉन्ट करते नजर आईं।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Sat, 06 Jul 2024 10:50 AM (IST)
Hero Image
दीपिका पादुकोण ने साड़ी में शेयर की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण बहुत जल्द मां बनने वाली हैं। एक्ट्रेस सितंबर में अपने पहले बच्चे को जन्म देंगी। इस बीच दीपिका अपने मैटरनिटी फैशन से लोगों का ध्यान आकर्षित करने में सफल रहीं। इससे पहले कल्कि के लॉन्च इवेंट में दीपिका ने ब्लैक कलर की बॉडीकॉन ड्रेस में खूब जलवा बिखेरा।

अब हाल ही में अनंत-राधिका के संगीत फंक्शन में नजर आई थीं। दीपिका ने पर्पल कलर की साड़ी पहन रखी थी जिसमें वो बहुत ही ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही थीं। ऑर्गेंजा फैब्रिक से तैयार की गई इस भद्र संजलि ब्लैक साड़ी के ऊपर सिल्वर धागे और सितारों से की गई एंब्रॉयडरी और भी ज्यादा कमाल लग रही है। वहीं दीपिका का क्यूट सा बेबी बंप भी इसमें काफी ज्यादा हाइलाइट हो रहा था। दीपिका ने तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कीं।

यह भी पढ़ें: Deepika Padukone Pregnancy: बेटा या बेटी किसको जन्म देंगी दीपिका पादुकोण? 2 महीने पहले ही ज्योतिषी ने कर दी भविष्यवाणी

रणवीर ने किया कमेंट

दीपिका ने पर्पल और सिल्वर कलर की साड़ी के साथ चोकर और स्लीक हेयर बन बनाया हुआ था। इसके साथ ही दीपिका ने मजेदार कैप्शन भी लिखा- 'फ्राइडे नाइट है...बेबी पार्टी करना चाहता है।' ये फोटोज वाकई इतने खूबसूरत हैं कि आप भी तारीफ करने से खुदको नहीं रोक पाएंगे। दीपिका ने जैसे ही ये तस्वीरें शेयर कीं, पति रणबीर खुद को रोक नहीं पाए। रणबीर ने कमेंट किया, 'हाय मेरा खूबसूरत बर्थडे गिफ्ट। आई लव यू।'

ज्योतिषी ने की थी भविष्यवाणी

बता दें कि रणवीर और दीपिका ने साल 2018 में शादी की थी। दोनों बहुत जल्द अपनी लाइफ का नया चैप्टर शुरू करने वाले हैं। इससे पहले जाने माने एस्ट्रोलॉजर और फेस रीडर पंडित जगन्नाथ गुरुजी ने दीपिका और रणवीर के होने वाले बच्चे की भविष्यवाणी की थी। गुरुजी ने बताया था कि दीपिका एक बेटे को जन्म देंगी और ये बच्चा कपल के लिए बहुत लकी होने वाला है।

यह भी पढ़ें: फिल्म Kalki 2898 AD देखने के बाद दीपिका पादुकोण के फैन हुए रणवीर सिंह, बोले- 'तुम्हारी कोई तुलना नहीं'