Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Deepika Padukone को नहीं बर्दाश्त Ranveer Singh का एक मिनट भी लेट आना, बेताबी में करने लगती हैं ये काम!

दीपिका पादुकोण इस वक्त मम्मी की ड्यूटी पर हैं। अपनी फिल्मों से ब्रेक लेकर वह फिलहाल 22 दिन की बेटी के साथ पूरा-पूरा समय बिता रही हैं। हालांकि सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस अपने चाहने वालों से जुड़ी रहती हैं और अक्सर पोस्ट करती हैं। अब हाल ही में दीपिका पादुकोण ने बताया कि रणवीर अगर घर आने में लेट होते हैं तो वह क्या करती हैं।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Mon, 30 Sep 2024 04:08 PM (IST)
Hero Image
दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह के लिए शेयर किया पोस्ट/ फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह आठ सितंबर को माता-पिता बने थे। उन्होंने अपने घर नन्ही परी का स्वागत किया था। बॉलीवुड की लीला इस वक्त अपने पैरेंटल पीरियड को काफी एन्जॉय कर रही हैं। फिल्मों से ब्रेक लेकर वह पूरी तरह से अपनी बेटी की देखरेख कर रही हैं।

बॉलीवुड की 'लीला' भले ही अब कुछ समय तक फिल्मों से दूर रहे, लेकिन सोशल मीडिया पर वह फैंस से लगातार कनेक्टेड हैं और कोई न कोई पोस्ट साझा करती रहती हैं।

कुछ दिनों पहले उन्होंने मां बनने के बाद जिंदगी कितनी बदल जाती है, इसको लेकर एक पोस्ट शेयर किया था और अब हाल ही में उन्होंने पति रणवीर सिंह (Ranveer Singh) को लेकर एक ऐसा पोस्ट शेयर किया है, जिसे देखने के बाद निश्चित तौर पर आपकी हंसी नहीं रुकने वाली है।

रणवीर के इंतजार में दीपिका पादुकोण करती हैं ये काम

दीपिका पादुकोण ने बेटी के जन्म के बाद अपना इंस्टा बायो बदलकर उसमें फीड, बर्प, स्लीप और रिपीट लिख दिया था। इसके अलावा उन्होंने बीते दिनों मॉम से जुड़े कई पोस्ट शेयर किए थे। अब हाल ही में 'सिंघम अगेन' एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टा पोस्ट पर एक स्टोरी शेयर की है, जिसमें एक लड़की का पति अगर उसे बताए हुए टाइम पर घर नहीं आता, तो वह खिड़की के पास खड़े होकर उसका इंतजार करती रहती है।

यह भी पढ़ें: 'बाप बन गया रे', Ranveer Singh बेटी का पिता बनने के बाद पहली बार हुए स्पॉट, पैप्स से शेयर की खुशी

इस मीम में कैप्शन पर लिखा है, " मेरा हसबैंड मुझे ये कहता है कि वह 5 बजे घर आ जाएगा, तो मैं 5 बजकर 1 मिनट पर..."। इस पोस्ट में दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह को टैग करते हुए मस्ती भरा इमोजी डाला है।

deepika padukone

शादी के छह साल बाद किया बेबी का स्वागत

आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह बॉलीवुड के सबसे लवेबल कपल्स में से एक हैं। दोनों की जोड़ी पर फैंस भी प्यार लुटाने से पीछे नहीं हटते हैं। दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की लव स्टोरी संजय लीला भंसाली की फिल्म 'राम-लीला' के सेट पर शुरू हुई थी।

दोनों ने काफी समय तक अपने रिश्ते को छुपाकर रखा। साल 2018 में दोनों ने परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में इटली के लेक कोमो में शादी की थी। ये कपल शादी के छह साल बाद माता-पिता बना है। 

यह भी पढ़ें: Nawazuddin Siddiqui ने नहीं देखी Deepika Padukone की कोई फिल्म, श्रद्धा कपूर को लेकर भी कही चौंकाने वाली बात