Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Deepika Padukone की बेटी को देखने के लिए बेताब हुईं उनकी बुआ, अस्पताल से सामने आया ये वीडियो

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने बीते दिन आठ सितंबर को अपने पहले बच्चे का स्वागत किया। छपाक एक्ट्रेस की बेटी की पहली झलक देखने का हर किसी को बेसब्री से इंतजार है। हाल ही में रणवीर सिंह की बड़ी बहन रितिका भवनानी को HM अस्पताल के बाहर स्पॉट किया गया जो अपनी भाभी को देखने और भतीजी से मिलने के लिए पहुंची थीं।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Mon, 09 Sep 2024 07:36 PM (IST)
Hero Image
दीपिका पादुकोण से मिलने पहुंची उनकी ननद/ फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह को इस वक्त हर जगह से बधाइयां मिल रही हैं। शादी के करीब छह साल बाद 'राम-लीला' ने अपने पहले बच्चे का स्वागत किया। बीते दिन 8 सितंबर को एक्ट्रेस ने बेबी गर्ल को जन्म दिया।

इस खुशखबरी को उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ भी शेयर किया, जिसके बाद लोगों ने सिर्फ उन्हें बधाई ही नहीं दी, बल्कि अपने फेवरेट कपल 'दीपवीर' को उनकी बेटी के नाम को लेकर अलग-अलग सुझाव भी दिए।

अपनी भतीजी को सीने से लगाने और उसकी एक झलक देखने को बेताब रणवीर सिंह की बहन हाल ही में अस्पताल पहुंची हैं, जिसका एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।

अस्पताल पहुंचीं दीपिका की ननद रितिका भवनानी

दीपिका पादुकोण और उनका बेबी दोनों ही हेल्दी हैं, ऐसे में रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस को कभी भी अस्पताल से छुट्टी मिल सकती है। ऐसे में अपनी भाभी का हालचाल लेने और अपनी प्यारी से भतीजी से मिलने के लिए रणवीर सिंह की बड़ी बहन गिरगांव चौपाटी के HM अस्पताल पहुंची है।

यह भी पढ़ें: जब Ranbir Kapoor ने जाहिर की थी दीपिका पादुकोण के बच्चे के फेवरेट एक्टर बनने की इच्छा

रितिका भवनानी के अस्पताल के बाहर की इस वीडियो को पैपराजी फोटोग्राफर पल्लव पालीवाल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में रितिका की गाड़ी अस्पताल में जा रही है। आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण ने मुंबई के गिरगांव में स्थित HM हॉस्पिटल में अपनी बेटी को जन्म दिया है।

View this post on Instagram

A post shared by Pallav Paliwal (@pallav_paliwal)

कटरीना से करीना तक सितारों ने दी बधाई

आपको बता दें कि भवनानी और पादुकोण परिवार में तो सेलिब्रेशन का माहौल है ही, लेकिन दीपिका की बेटी के जन्म की खुशी सितारे भी मना रहे हैं। कटरीना कैफ ने कमेंट करते हुए लिखा, "बहुत-बहुत बधाई"। सारा अली खान ने खुशी व्यक्त करते हुए लिखा, "रणवीर एंड दीपी..आप दोनों को बेटी के जन्म की बहुत-बहुत बधाई। आप दोनों के लिए ढेर सारी खुशियां और दुआएं"।

करीना कपूर ने लिखा, "सैफू और बेबो की तरफ से, नए मम्मी-डैडी को बहुत-बहुत बधाई, लिटिल एंजल को बहुत सारी दुआएं"। इसके अलावा भूमि पेडनेकर, अनन्या पांडे, श्रद्धा कपूर, अनुष्का शर्मा सहित कई सितारों ने उन्हें बेटी के जन्म की बधाई दी।

यह भी पढ़ें: Deepika Padukone अपनी बेटी में डालेंगी ये संस्कार, एक महीने पहले एक्ट्रेस ने बताई थी अपनी इच्छा