Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bollywood Actress Pregnant: दीपिका पादुकोण से यामी गौतम तक, 2024 में इन 5 एक्ट्रेस के घर गूंजेंगी किलकारियां

Celebrity Pregnancy Announcements in 2024 दीपिका पादुकोण की प्रेग्नेंसी की खबरें पिछले कुछ समय से जोर पकड़ रही थीं। 29 फरवरी को Fighter एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर बताया कि वह कब अपने घर में नन्हे मेहमान का स्वागत करेंगी। दीपिका के अलावा यामी गौतम सहित किन मशहूर अभिनेत्रियों के घर में भी किलकारियां गूंजने वाली हैं चलिए देखते हैं पूरी लिस्ट-

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Thu, 29 Feb 2024 09:42 PM (IST)
Hero Image
2024 में मां बनेंगी ये हीरोइन्स / फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bollywood Actresses Welcome Baby In 2024: साल 2024 में बच्चों की किलकारियों से बॉलीवुड के गलियारे गूंज उठेंगे। बीते दिनों 15 फरवरी को ही अनुष्का शर्मा ने अपनी दूसरी संतान का स्वागत किया है।

हालांकि, अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने अपने बेटे के जन्म से पहले अपनी प्रेग्नेंसी की खबर को पूरी तरह से छुपाकर रखा। लेकिन जैसे ही विराट-अनुष्का का बेटा 'अकाय' इस दुनिया में आया तो उन्होंने इस खुशी को अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर साझा किया। 

अनुष्का शर्मा के बाद अब बॉलीवुड की कई हसीनाएं हैं, जो जल्द ही मदरहुड में कदम रखने वाली हैं। कई अभिनेत्रियों ने तो अपनी प्रेग्नेंसी की न्यूज भी फैंस के साथ शेयर कर दी है। चलिए देखते हैं, उन अभिनेत्रियों की लिस्ट, जो 2024 में दो से तीन होने वाली हैं और नन्हे मेहमान का स्वागत करने वाली हैं।

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)

इस लिस्ट में सबसे ऊपर नाम दीपिका पादुकोण का है, जो पिछले काफी समय से प्रेग्नेंसी की खबरों को लेकर चर्चा में बनी हुई थीं। दीपिका पादुकोण के प्रेग्नेंसी की खबरें तब तेज हुई, जब उन्होंने BAFTA अवॉर्ड्स अटेंड किये। एयरपोर्ट पर जब दीपिका लूज हुडी में स्पॉट हुईं, तो लोगों ने मान ही लिया था कि दीपिका जल्द ही खुशखबरी सुनाएंगी।

यह भी पढ़ें: प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट के बाद Deepika Padukone और Ranveer Singh एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट, फैंस के साथ मनाया जश्न

वो वक्त भी आ गया, जब दीपिका ने अपनी प्रेग्नेंसी की खुशी फैंस के साथ बांटी। उन्होंने 29 फरवरी 2024 को अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करके प्रेग्नेंसी की न्यूज को कन्फर्म किया और बताया कि सितंबर 2024 में उनके घर में किलकारियां गूंजेगी।

यामी गौतम (Yami Gautam)

यामी गौतम के प्रेग्नेंट होने की अटकलें तब से शुरू हुई थीं, जब वह एक इवेंट के दौरान अपना बेबी बंप छुपाते हुए नजर आई थीं। उनकी प्रेग्नेंसी की खबर पर मुहर तब लगी, जब वह आर्टिकल-370 के ट्रेलर लॉन्च पर पहुंची। इस दौरान यामी गौतम और उनके निर्देशक पति आदित्य धर ने मीडिया संग अपनी खुशी बांटते हुए बताया कि वह अपनी जिंदगी के इस नए चैप्टर के लिए बहुत ही उत्सुक हैं।

ऋचा चड्ढा (Richa Chadha)

यामी गौतम की घोषणा के साथ ही अगले दिन 9 फरवरी को ऋचा चड्ढा ने अपनी प्रेग्नेंसी की न्यूज देकर फैंस को सरप्राइज किया। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें शेयर की, जिसमें पहली में 1+1=3 लिखा हुआ है और दूसरी तस्वीर में वह और उनके पति अली फजल नजर आ रहे हैं। इस फोटो के साथ ही ऋचा चड्ढा ने प्रेग्नेंसी वाला इमोजी भी शेयर किया। उन्होंने कैप्शन में लिखा, "छोटी-छोटी दिल की धड़कने सबसे तेज सुनाई देती हैं"।\

अमाला पॉल (Amala Paul)

अजय देवगन और तब्बू की बीते साल रिलीज हुई फिल्म 'भोला' में डॉ स्वरा का किरदार अदा करने वाली अभिनेत्री अमाला पॉल आठ जनवरी को एक बेहद ही खूबसूरत फोटो के साथ अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी।

एक्ट्रेस ने ब्वॉयफ्रेंड जगत देसाई से बीते साल नवंबर में शादी की थी। वह आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी प्रेग्नेंसी पीरियड की खूबसूरत फोटोज शेयर करती हैं।

काव्या गौड़ा ( Kavya Gawde)

कन्नड़ एक्ट्रेस काव्या गौड़ा ने इंस्टाग्राम पर बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए एक अपने पति संग एक बेहद ही खूबसूरत फोटो शेयर की थी। एक्ट्रेस अपनी गोद भराई की फोटोज भी फैंस के साथ इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं।

यह भी पढ़ें: Deepika Padukone: मम्मी-पापा बनने वाले हैं दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह, कपल ने शेयर की प्रेग्नेंसी की न्यूज