Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ranveer Singh अपनी दोनों 'लक्ष्मी' का घर में स्वागत करने को बेकरार, Deepika Padukone को मिलने वाली है छुट्टी?

8 सितंबर 2024 को दीपिका पादुकोण ने बेटी को जन्म दिया था। मुंबई के गिरगांव में HN हॉस्पिटल में एक्ट्रेस पिछले चार दिनों से एडमिट हैं। रिपोर्ट्स की माने तो उन्हें जल्द ही छुट्टी मिलने वाली है। अपनी लाडली का घर में स्वागत करने के लिए रणवीर सिंह काफी उत्सुक हैं। उन्होंने तो बेटी और पत्नी दीपिका पादुकोण के स्वागत के लिए खास तैयारी भी कर ली है।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Fri, 13 Sep 2024 03:23 PM (IST)
Hero Image
दीपिका पादुकोण को जल्द मिलेगी अस्पताल से छुट्टी/ फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। साल 2018 में शादी के बंधन में बंधे दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने छह साल बाद अपनी पहली संतान का स्वागत किया। मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर जाकर गणपति का आशीर्वाद लेने के बाद 7 तारीख को एक्ट्रेस अस्पताल में एडमिट हुईं और आठ सितंबर को उन्होंने बेटी को जन्म दिया।

अब बस दीपिका पादुकोण के अस्पताल से डिस्चार्ज होने और उनकी लाडली की पहली झलक देखने के लिए फैंस उत्सुक हैं। रिपोर्ट्स की माने तो रणवीर सिंह भी अपनी दोनों लक्ष्मी का घर में पहली बार स्वागत करने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

कब अस्पताल से डिस्चार्ज होंगी दीपिका पादुकोण?

जी न्यूज की एक खबर के मुताबिक, छपाक एक्ट्रेस और उनकी बेटी दोनों ही स्वस्थ हैं, ऐसे में उन्हें आज अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी, जिसके बाद वह सीधा अपने घर के लिए रवाना होंगी। इस रिपोर्ट में ये भी दावा किया गया है कि 'सिंघम अगेन' एक्टर ने दीपिका पादुकोण और अपनी लाडली बेटी के स्वागत करने के लिए खास तैयारियां भी की हैं।

यह भी पढ़ें: न्यू पेरेंट्स Deepika Padukone-रणवीर सिंह से मिलने पहुंचे Shah Rukh Khan, बेटी के जन्म पर दी बधाई

आपको बता दें कि रणवीर सिंह ने अपने पुराने इंटरव्यू में ये इच्छा जताई थी कि वह सबसे पहले एक लड़की चाहते हैं, जो बिल्कुल उनकी पत्नी की तरह ही हो। रणवीर की ये इच्छा पूरी हुई, जिसके बाद एक्टर की खुशी रोके नहीं रुक रही हैं। वह दीपिका पादुकोण को कई बार अपने घर की 'लक्ष्मी' भी बता चुके हैं।

बेबी से मिलने के लिए करना होगा फैंस को लंबा इंतजार

रिपोर्ट्स के मुताबिक, आलिया भट्ट-रणबीर कपूर सहित कई सितारों के नक्शे कदम पर चलते हुए रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण भी अपनी बेटी को थोड़े समय तक लाइमलाइट से दूर रखेंगे। ऐसा कहा जा रहा है कि कपल ने पैपराजी से उनकी बेटी की फोटो न लेने की गुजारिश की है।

दीपिका पादुकोण ने अपनी नन्ही परी के आने के बाद सोशल मीडिया पर अपनी खुशी फैंस के साथ शेयर की थी, जिसके बाद सितारों ने भी उन्हें सोशल मीडिया पर बधाई दी। एक्ट्रेस के पहले को-स्टार शाह रुख खान तो बीती रात उनसे मिलने और बेटी की एक झलक देखने के लिए गिरगांव चौपाटी के HN हॉस्पिटल पहुंचे थे।

यह भी पढ़ें: Rakhi Sawant ने दीपिका पादुकोण की बेटी के लिए दुबई से की शॉपिंग, बोलीं - मैं मासी बन गई