Move to Jagran APP

Project K के लॉन्च में नजर नहीं आएंगी दीपिका पादुकोण, हॉलीवुड में चल रही हड़ताल का कर रही हैं समर्थन

Project K Deepika Padukone SAG-AFTRA Strike दीपिका पादुकोण फिल्म एक्ट्रेस है। उनकी जल्द फिल्म प्रोजेक्ट के रिलीज होनेवाली है। जल्द ही इस फिल्म की झलक अमेरिका के सैन डिएगो शहर में होने वाले कॉमिक कॉन में दिखाई जाएगी। हालांकि इस कार्यक्रम में दीपिका पादुकोण भाग नहीं लेने वाली है। इसके पीछे कारण यह है कि वह वहां चल रही हड़ताल का समर्थन कर रही है।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarPublished: Wed, 19 Jul 2023 06:41 PM (IST)Updated: Wed, 19 Jul 2023 06:41 PM (IST)
Project K Deepika Padukone SAG-AFTRA Strike, Deepika Padukone News

नई दिल्ली, जेएनएन। Project K Deepika Padukone SAG-AFTRA Strike: प्रभास और दीपिका पादुकोण की बहुचर्चित फिल्म प्रोजेक्ट के का पहला लुक गुरुवार को लांच किया जाएगा। यह अमेरिका के सैन डिएगो कॉमिक कॉन में लांच किया जाएगा। इस बीच, एक्ट्रेस इस लॉन्च में नजर नहीं आएंगी।

दीपिका पादुकोण प्रोजेक्ट के के कार्यक्रम में क्यों नजर नहीं आएंगी? 

वह हॉलीवुड की स्क्रीन एक्टर्स गिल्ड अमेरिकन फेडरेशन ऑफ रेडियो एंड टेलिविजन आर्टिस्ट की हड़ताल के कारण इस प्रोजेक्ट के लॉन्च में नजर नहीं आएंगी। दीपिका पादुकोण, इस समूह से जुड़ी हुई भी है। इसके चलते, उन्होंने इस कार्यक्रम में भाग नहीं लेने का निर्णय लिया है। गुरुवार को सैन डिएगो कॉमिक कॉन में इस फिल्म की पहली झलक दिखाई जाएगी।

 

दीपिका पादुकोण ने किस फिल्म से हॉलीवुड में डेब्यू किया था?

दीपिका पादुकोण ने 2017 में एक्सएक्सएक्स: रिटर्न ऑफ जेंडर केज से हॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म में उनके अलावा विन डीजल की भी अहम भूमिका थी। वहीं, उन्होंने हाल ही में संपन्न हुए ऑस्कर अवार्ड में नाटू-नाटू गाने का इंट्रोडक्शन भी दिया था। इस गाने को ऑस्कर अवार्ड में पुरस्कृत किया गया है। अब पीटीआई में छपी खबर के अनुसार दीपिका पादुकोण अमेरिका में चल रही स्ट्राइक के चलते इस कार्यक्रम में भाग नहीं लेंगी। गौरतलब है कि पिछले एक सप्ताह से अमेरिका में हड़ताल चल रही है। सूत्रों ने इस बारे में विस्तार से पीटीआई को बताते हुए कहा,

"अभी वहां हड़ताल चल रही है। इसके चलते, कलाकारों को निर्देश दिए गए हैं कि वह किसी भी लॉन्च कार्यक्रम या पब्लीसिटी के कार्यक्रमों में भाग ना लें। यह बात सैन डिएगो कॉमिक कॉन पर भी लागू होती है। मेंबरशिप के रेगुलेशन को देखते हुए दीपिका पादुकोण अब 'प्रोजेक्ट के' के लांच में भाग नहीं लेंगी।"

प्रियंका चोपड़ा ने हड़ताल के बारे में क्या लिखा था?

वहीं, प्रियंका चोपड़ा ने भी इस हड़ताल का समर्थन किया है। अमेरिका में लेखकों और अभिनेताओं की स्ट्राइक चल रही है। प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर लिखा था,

"मैं यूनियन और मेरे कलिग के साथ खड़ी हूं। हमें अच्छे कल का निर्माण करेंगे।"

20 जुलाई को प्रोजेक्ट के को अमेरिका में लांच किया जाएगा। इसमें दीपिका पादुकोण, प्रभास, कमल हासन अमिताभ बच्चन, राणा दग्गुबाती और दिशा पाटनी की भी अहम भूमिका है।

View this post on Instagram

A post shared by Prabhas (@actorprabhas)


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.