Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Chennai Express के 10 साल पूरे होने पर दीपिका पादुकोण ने पति रणवीर सिंह संग शेयर किया पुराना वीडियो

10 years of Chennai Express फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस को रिलीज हुए आज पूरे 10 साल हो गए हैं। ये फिल्म 8 अगस्त साल 2013 में रिलीज हुई थी। दोनों स्टार की ये पर्दे पर एक साथ दूसरी फिल्म थी। इस फिल्म में शाह रुख ने राहुल का किरदार निभाया था तो वहीं दीपिका पादुकोण ने मीनाम्मा का रोल निभाया था जिसने सभी को हंसा-हंसाकर लोटपोट कर दिया था।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Tue, 08 Aug 2023 11:22 PM (IST)
Hero Image
Deepika Padukone, 10 years of Chennai Express, Shah Rukh Khan

नई दिल्ली, जेएनएन। 10 years of Chennai Express: दीपिका पादुकोण और शाह रुख खान की कॉमेडी फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस को रिलीज हुए आज पूरे 10 साल हो गए हैं। ये फिल्म 8 अगस्त साल 2013 में रिलीज हुई थी। दोनों स्टार की ये पर्दे पर एक साथ दूसरी फिल्म थी।

पहली ब्लॉकबस्टर हिट ओम शांति ओम रही थी। इस फिल्म में शाह रुख ने राहुल का किरदार निभाया था तो वहीं दीपिका पादुकोण ने मीनाम्मा का रोल निभाया था, जिसने सभी को हंसा-हंसाकर लोटपोट कर दिया था।

दीपिका-रणवीर का थ्रोबैक वीडियो

10 साल के इस मौके पर अब दीपिका ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में दीपिका के साथ शाह रुख खान नहीं बल्कि उनके पति रणवीर सिंह नजर आ रहे हैं। दीपिका और रणवीर का ये वीडियो पुराना है। इस वीडियो में रणवीर और दीपिका फिल्म का फेमस डायलॉग बोलते नजर आ रहे है। इस दौरान दीपिका-रणवीर बाजीराव मस्तानी के अवतार में दिखाई दे रहे हैं।

इस वीडियो के कैप्शन में दीपिका ने लिखा- वे कहते हैं एक एक्टर के लिए कॉमेडी सबसे मुश्किल जॉनर है। इसलिए जब मुझे 'चेन्नई एक्सप्रेस' की पेशकश की गई, तो मुझे पता था कि मेरे सामने एक कठिन चुनौती है और जबकि मुझे मीनाम्मा को ढूंढने में थोड़ा समय लगा, एक ऐसी प्रक्रिया जो बेहद अकेली है और कई बार भयावह भी होती है, मैं आभारी हूं कि हम एक ऐसा चरित्र बनाने में सक्षम हुए जो न केवल फिल्म का पर्याय है, बल्कि ऐसा भी है जो आज भी कायम है। इस तारीख तक भरपूर प्यार पाएं #10YearsOfChennaiExpress।

View this post on Instagram

A post shared by दीपिका पादुकोण (@deepikapadukone)

इस फिल्म ने तोड़े थे कई रिकॉर्ड

रोहित शेट्टी की ये फिल्म 15 करोड़ रुपए के बजट में बनी लेकिन कमाई के मामले में इस फिल्म ने सारे रिकॉर्ड तोड़ते हुए 425 करोड़ रुपए का वर्ल्ड वाइड कलेक्शन करके दूसरे मेकर्स को हैरान कर दिया था। शाहरुख के फैंस को इस फिल्म में उनका स्टाइल काफी पसंद आया था। फिल्म के गानों को भी लोगों को काफी प्यार मिला था।