Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bollywood: 'दीवानगी…मेरा पसंदीदा गाना है' बेस्ट सॉन्ग को लेकर बोलीं फराह- सेट पर जब आता है, वहीं रुक जाती हूं

Bollywood latest News इंस्टाग्राम लाइव चैट के दौरान जब फराह खान से पूछा गया कि उन्होंने इतने सारे गानों की कोरियोग्राफी की है ऐसे में कौन सा गाना उनका पसंदीदा है। इस पर फराह ने कहा कि दीवानगी... गाना मेरा पसंदीदा है। उसमें 31 स्टार्स थे। जब हम ये गाना शूट कर रहे थे तो सेट पर पार्टी वाला माहौल था।

By Jagran NewsEdited By: Jagran News NetworkUpdated: Wed, 09 Aug 2023 04:29 AM (IST)
Hero Image
उसमें 31 स्टार्स थे। जब हम ये गाना शूट कर रहे थे, तो सेट पर पार्टी वाला माहौल था।: फराह

इंस्टाग्राम लाइव चैट के दौरान जब फराह से पूछा गया कि उन्होंने इतने सारे गानों की कोरियोग्राफी की है, ऐसे में कौन सा गाना उनका पसंदीदा है। इस पर फराह ने कहा कि दीवानगी... गाना मेरा पसंदीदा है, उसमें 31 स्टार्स थे। जब हम ये गाना शूट कर रहे थे, तो सेट पर पार्टी वाला माहौल था।

हर दिन सेट पर चार-पांच कलाकार अलग-अलद बैच में आते थे। जो सेट पर आते थे, वह वहां रुक जाते थे यह देखने के लिए अगला कौन सा स्टार आ रहा है। ऐसा लग रहा था कि बॉलीवुड की पार्टी चल रही है। कोई घर ही नहीं जाना चाहता था। कभी कोई शाहरुख खान की वैनिटी वैन में बैठा रहता था, तो कोई सेट पर।

जिस दिन धर्मेंद्र आने वाले थे, उस दिन सारे कलाकार रुक गए थे और हर कोई उनके साथ शाट में आना चाहता था। हाल ही में फराह ने धर्मेंद्र और शबाना आजमी का साथ में एक गाना फिल्म राकी और रानी की प्रेम कहानी में कोरियोग्राफ किया है। इस गाने को लेकर वह कहती हैं कि इस गाने में कोई 500 डांसर्स नहीं थे।

बहुत अलग तरह की कोरियोग्राफी थी, क्योंकि पुराने गानों को मिलाकर एक गाना बनाया गया था। धर्मेंद्र मेरे पसंदीदा अभिनेता हैं। वहीं शबाना का उस गाने में होना जादुई था। फराह ने आगे बताया कि वह निर्देशन में वापसी करने वाली हैं। एक कहानी पर काम चल रहा है।