Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'Kantara देख आज भी खड़े हो जाते हैं रोंगटे', Jr NTR और यश ने नेशनल अवॉर्ड पर Rishab Shetty को दी बधाई

जूनियर एनटीआर यश और ऋषभ शेट्टी तीनों ही साउथ फिल्म इंडस्ट्री के बड़े चेहरे हैं। कांतारा के लिए ऋषभ की जीत पर यश और जूनियर एनटीआर ने उन्हें बधाई दी है जो उनके बीच दोस्ती सम्मान और सिनेमा के प्रति जुनून को दर्शाता है। कांतारा की इस बड़ी उपलब्धि पर फैंस के बीच भी खुशी का माहौल है। सोशल मीडिया पर भी बधाई संदेशों की बाढ़ आ गई है।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Fri, 16 Aug 2024 05:01 PM (IST)
Hero Image
कांतारा स्टार ऋषभ शेट्टी को मिली बधाइयां, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर ने अभिनेता-निर्देशक ऋषभ शेट्टी को उनकी फिल्म 'कांतारा' के राष्ट्रीय फिल्म अवॉर्ड जीतने पर बधाई दी है। कांतारा साल 2022 में रिलीज हुई थी और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार बिजनेस किया था और अब इसे भारत के सर्वोच्च फिल्म पुरस्कार से नवाजा गया है।

जूनियर एनटीआर और ऋषभ शेट्टी एक- दूसरे के साथ अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते हैं। ऐसे में जब कांतारा को सम्मान मिला तो, दोस्त को बधाई देने में जूनियर एनटीआर ने जरा भी देरी नहीं की।

एनटीआर ने की ऋषभ शेट्टी की तारीफ

जूनियर एनटीआर ने अपने एक्स अकाउंट पर ऋषभ शेट्टी के लिए एक कांग्रेचुलेशन पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने लिखा, "ऋषभ शेट्टी को कांतारा के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार जीतने पर बधाई! आपका शानदार अभिनय आज भी मेरे रोंगटे खड़े कर देता है... साथ ही, कांतारा की पूरी टीम को सबसे फेमस फिल्म का अवॉर्ड जीतने पर बधाई।"

यह भी पढ़ें- 70th National Film Awards: कांतारा के लिए Rishab Shetty बेस्ट एक्टर, मनोज बाजपेयी को मिला स्पेशल मेंशन

— Jr NTR (@tarak9999) August 16, 2024

यश ने भी मनाया जीत का जश्न

यश ने पोस्ट शेयर करते हुए कहा, "नेशनल अवॉर्ड के सभी विनर्स को हार्दिक बधाई। कांतारा और केजीएफ 2 के लिए मिली अच्छी पहचान के लिए हमारे ऋषभ  शेट्टी, वी किरागंदूर, प्रशांत नील और पूरी होम्बलफिल्म्स टीम को ढेरों बधाई। आगे अभी कई अवॉर्ड्स जीतना बाकी है। ये सच में राष्ट्रीय मंच पर कन्नड़ सिनेमा का सबसे चमकीला पल है!"

अब कांतारा 2 का इंतजार

ऋषभ शेट्टी की निर्देशित और अभिनीत 'कांतारा' ने दर्शकों और आलोचकों के दिलों में खास जगह बनाई थी। फिल्म की कहानी, निर्देशन, और म्यूजिक ने इसे एक कल्ट फिल्म का दर्जा दिलाया है। राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीतने के बाद, फिल्म ने एक बार फिर से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है। कांतारा की इस सफलता के साथ ऋषभ शेट्टी ने साबित कर दिया है कि भारतीय सिनेमा में उनकी एक विशेष जगह है। अब एक्टर जल्द कांतारा 2 लाने की तैयारी कर रहे हैं। 

यह भी पढ़ें- Kantara 2: 'कांतारा' के प्रीक्वेल के लिए तैयार हुआ भव्य सेट, इस दिन से ऋषभ शेट्टी शुरू करेंगे फिल्म की शूटिंग