Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Janhvi Kapoor Pics: कभी इठलाती-कभी बलखाती, वनपीस ड्रेस में जाह्नवी कपूर ने दिए ऐसे-ऐसे किलर पोज

Janhvi Kapoor Latest Pics मशहूर फिल्ममेकर बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी कपूर किसी अलग पहचान की मोहताज नहीं हैं। अपनी कमाल की अदाकारी और खूबसरती की बदौलत बहुत कम समय में जाह्नवी ने खास मुकाम हासिल किया है। इस बीच जाह्नवी कपूर की लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं जिनमें किलर लुक्स ने एक्ट्रेस तबाही मचा रही हैं।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Thu, 21 Sep 2023 11:17 PM (IST)
Hero Image
सामने आईं जाह्नवी कपूर कीं लेटेस्ट तस्वीरें (Photo Credit-Instagram)

नई दिल्ली जेएनएन: Janhvi Kapoor Shares Latest Pics: इंडस्ट्री के उन स्टार किड्स के बारे में चर्चा की जाए जो बतौर कलाकार सफल साबित हुए हैं तो उसमें जाह्नवी कपूर का नाम भी शामिल होगा। फिल्ममेकर बोनी कपूर और दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी ने एक्टिंग के कमाल के हुनर से खुद की खास पहचान बनाई है।

आए दिन जाह्नवी कपूर लाइमलाइट का हिस्सा बनी रहती हैं, जिसकी वजह एक्ट्रेस की शानदार तस्वीरें रहती हैं। इस बीच जाह्नवी कपूर की लेटेस्ट फोटो सोशल मीडिया पर सामने आई हैं, जिनमें जाह्नवी अपने कातिलाना हुस्न का जलवा बिखेरती हुई नजर आ रही हैं।

जाह्नवी कपूर ने शेयर कीं लेटेस्ट तस्वीरें

सोशल मीडिया पर 'धड़क' मूवी एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर काफी ज्यादा समय बिताती हैं। ऐसे में गुरुवार को जाह्नवी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर लेटेस्ट तस्वीरों को शेयर किया है। एक्ट्रेस की ये फोटो उनके लेटेस्ट फोटोशूट के दौरान की हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

इन फोटो में जाह्नवी कपूर ब्लू कलर वनपीस ड्रेस में नजर आ रही हैं। इस स्टाइलिश आउटफीट में जाह्नवी का लुक बेहद गॉर्जियस लग रहा है। इतना ही नहीं इन तस्वीरों में जाह्नवी कभी इठलाती तो कभी बलखाती अदाओं के जरिए हर किसी का ध्यान खींच रही हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

View this post on Instagram

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

ग्लैमरस से भरपूर अदाकारा की ये लेटेस्ट फोटो फैंस के बीच चर्चा का विषय बन गई हैं। जिसके चलते वे जाह्नवी की इन फोटो पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं। आलम ये है कि जाह्नवी कपूर की ये तस्वीरें इंटरनेट पर आग की तरह वायरल हो रही हैं।

जाह्नवी कपूर की इन फिल्मों को सबको इंतजार

साल 2018 में आई डायरेक्टर शशांक खैतान की फिल्म 'धड़क' से हिंदी सिनेमा में डेब्यू करने वालीं जाह्नवी कपूर ने पहले ही फिल्म में ये साबित कर दिया था, वह कितनी कमाल की एक्ट्रेस हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

गौर करें जाह्नवी कपूर की अपकमिंग फिल्मों तरफ तो आने वाले समय में जाह्नवी साउथ स्टार जूनियर एनटीआर की फिल्म 'देवरा, मिस्टर और मिसेज खन्ना' के अलावा टाइगर श्रॉफ के साथ एक अनटाइटल फिल्म में नजर आ सकती हैं।

ये भी पढ़ें- Shah Rukh Khan Video: शाह रुख खान ने किए लालबागचा राजा के दर्शन, बेटा अबराम भी साथ आया नजर