Move to Jagran APP

अपनी जान जोखिम में डालकर Janhvi Kapoor ने शूट किया देवरा का Chuttamale गाना, वीडियो शेयर कर बताई कहानी

जूनियर एनटीआर (Jr. NTR) सैफ अली खान और जाह्नवी कपूर स्टारर फिल्म देवरा पार्ट 1 को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला। लेकिन फिर भी फिल्म को वैसा रिस्पॉन्स नहीं मिला जैसे कि मेकर्स को इससे उम्मीद थी। हालांकि मिली जुली प्रतिक्रिया मिलने के बावजूद फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ के कलेक्शन के करीब पहुंच चुकी है। फिल्म के एक गाने का बीटीएस वीडियो जाह्नवी ने शेयर किया है।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Fri, 11 Oct 2024 07:19 PM (IST)
Hero Image
जाह्नवी कपूर ने शेयर किया देवरा का BTS वीडियो

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर इन दिनों देवरा( Devara: Part 1) की सक्सेस एंजॉय कर रही हैं। इस फिल्म में वो जूनियर एनटीआर (Jr NTR) के साथ नजर आएंगी। इस फिल्म से जाह्नवी कपूर ने तमिल डेब्यू किया। हाल ही में एक्ट्रेस ने चुट्टामले (Chuttamale) गाने का एक बीटीएस वीडियो शेयर किया है।

कितनी खतरनाक होती है जेलीफिश

एक्ट्रेस ने बताया कि वो पल उनके लिए कितना खतरनाक था जब वो इस गाने की शूटिंग कर रही थीं। इस गाने की शूटिंग थाईलैंड में हुई है। एक्ट्रेस ने वहीं के बीच (beach) से कई सारी फोटोज और वीडियो शेयर की हैं। दरअसल जहां पर इस गाने की शूटिंग हो रही थी वहां पर पानी में बहुत सारी जेली फिश हैं। दरअसल जेली फिश के टेंटकल्स में एक तरीके का स्टिंग (जहर) होता है और अगर ये किसी व्यक्ति की त्वचा को छू जाती है तो वहां भी अपना जहर छोड़ देती है।

यह भी पढ़ें: Devara Worldwide Collection Day 5: 'देवरा' ने दुनियाभर में काटा गदर, रफ्तार से आगे बढ़ छू लिया ये आंकड़ा

View this post on Instagram

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

जाह्नवी ने शेयर किया बीटीएस वीडियो

वीडियो और तस्वीरें शेयर करते हुए जाह्नवी ने लिखा- “कुछ #Chuttamale बीटीएस के लिए बहुत देर हो चुकी है? लेकिन मुझे नहीं लगता, कैप्शन पढ़ें। वीडियो में वो कह रही हैं -“यह जीवन का सबसे खतरनाक क्षण था। मैं जेलिफिश से भरे हुए पानी में जा रही हूं। मेरी सुरक्षा के लिए सिर्फ एक पतली रेशमी साड़ी के अलावा कुछ नहीं है। मुझे आशा है कि मैं जीवित रहूंगी। मुझे उम्मीद है कि यह एक यादगार शॉट होगा।”

वहीं एक अन्य स्लाइड में उन्होंने "जेलिफिश से सावधान" संकेत वाला बोर्ड दिखाया। जेलीफिश का डंक मनुष्यों को घायल कर सकता है। एक क्लिप में वो तेजी से चढ़ने वाले चट्टान और फिर खतरनाक पानी में आने के बारे में बात कर रही हैं।

डायरेक्टर ने की देवरा पार्ट 2 की घोषणा

मिली-जुली प्रतिक्रिया मिलने के बावजूद जूनियर एनटीआर और जाह्नवी कपूर अभिनीत देवरा: पार्ट 1 ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में 500 करोड़ रुपये के करीब पहुंच रही है। फिल्म की सफलता से उत्साहित निर्देशक कोराताला शिवा और उनकी टीम ने पहले ही इसके सीक्वल,देवरा:पार्ट 2 के बारे में चर्चा शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: Jr NTR ने Devara की असफलता के लिए ऑडियंस को ठहराया जिम्मेदार, कहा - 'दर्शक बहुत ज्यादा निगेटिव हो गए हैं'