Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Devara OTT: थिएटर्स के बाद ओटीटी पर तांडव करेगी Jr NTR-जान्हवी कपूर की 'देवरा', जानें- कहां होगी स्ट्रीम

Devara OTT Release जान्हवी कपूर और जूनियर एनटीआर की फिल्म देवरा पार्ट 1 इसी साल अप्रैल महीने में रिलीज हो रही है। थिएटर्स के बाद फिल्म को ओटीटी पर स्ट्रीम किया जाएगा। रिलीज से पहले ही मेकर्स ने रिवील कर दिया है कि देवरा किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दस्तक देगी। इस अनाउंसमेंट के बाद फैंस बेहद खुश हैं। जानिए इस बारे में।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Mon, 15 Jan 2024 10:58 AM (IST)
Hero Image
इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी देवरा। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Devara Part 1 OTT Release: साल 2024 की मच अवेटेड फिल्मों में 'देवरा पार्ट 1' भी शामिल है। जूनियर एनटीआर (Jr NTR) की इस फिल्म से जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) तेलुगु सिनेमा में डेब्यू करने जा रही हैं। कोरताला शिव के निर्देशन में बनी 'देवरा पार्ट 1' की जब से अनाउंसमेंट हुई है, तब से दर्शकों के बीच फिल्म को लेकर काफी एक्साइटमेंट देखने को मिल रही है।

पिछले हफ्ते 'देवरा' का धमाकेदार टीजर जारी किया गया था, जिसमें एनटीआर का दमदार एक्शन देखा गया था। इस टीजर को अब तक 22 मिलियन लोगों ने देख लिया है। इस बात से ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि मूवी को लेकर लोगों में किस लेवल का क्रेज बना हुआ है। इस बीच मेकर्स ने फैंस को एक और खुशी दे दी है। 

किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी देवरा पार्ट 1?

पोंगल के मौके पर मेकर्स ने जान्हवी कपूर और जूनियर एनटीआर स्टारर फिल्म 'देवरा पार्ट 1' का इंतजार कर रहे फैंस को बड़ा सरप्राइज दिया है। मेकर्स ने रिवील कर दिया है कि फिल्म थिएटर्स के बाद किस ओटीटी पर दस्तक देगी। यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (Netflix) पर स्ट्रीम होने वाली है।

View this post on Instagram

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

नेटफ्लिक्स ने 15 जनवरी को इंस्टाग्राम अकाउंट पर 'देवरा' की रिलीज की अनाउंसमेंट की। फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा गया, "देवारा खलनायकों के दिलों में डर पैदा करता है। अल्टीमेट हीरो के लिए कमर कस लें। देवारा जल्द ही नेटफ्लिक्स पर तेलुगु, तमिल, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी में थिएटर्स के बाद रिलीज होगी।"

यह भी पढ़ें- Devara से सामने आया जाह्नवी कपूर का फर्स्ट लुक, जूनियर एनटीआर की फिल्म में गांव की छोरी बनकर छा गयीं एक्ट्रेस

थिएटर्स में कब रिलीज होगी देवरा?

कोसराजू हरिकृष्ण निर्मित 'देवरा पार्ट 1' में एनटीआर और जान्हवी के अलावा सैफ अली खान, श्रीकांत, मुरली शर्मा और प्रकाश राज अहम भूमिका में हैं। फिल्म 5 अप्रैल 2024 को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसी दिन सुदीप्तो सेन की 'बस्तर: द नक्सल स्टोरी' भी रिलीज होगी। 

देवरा के अलावा ये फिल्में भी नेटफ्लिक्स पर होंगी रिलीज?

'देवरा पार्ट 1' के अलावा नेटफ्लिक्स ने कई और फिल्मों की रिलीज का एलान किया है। 'गैंग्स ऑफ गोदावरी' और 'बडी' भी रिलीज होने जा रही है। 

यह भी पढ़ें- Devara: दो पार्ट में रिलीज होगी 'देवरा', जूनियर NTR की फिल्म से जुड़ा ये अपडेट जरूर जान लें