Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shweta Tiwari की बेटी पलक को डेट कर रहे हैं Ibrahim? पापा Saif Ali Khan से लेते हैं ये सलाह

देवरा पार्ट 1 एक्टर सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान पिछले काफी समय से श्वेता तिवारी की लाडली पलक तिवारी के साथ अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में हैं। दोनों को अक्सर पार्टी करते हुए साथ में स्पॉट किया जाता है। हाल ही में नवाब सैफ अली खान ने बेटे के पलक तिवारी के साथ रिश्ते पर इनडायरेक्टली हिंट दी।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Fri, 27 Sep 2024 11:18 PM (IST)
Hero Image
इब्राहिम सैफ अली खान से रिश्ते पर लेते हैं सलाह/ फोटो- X Account

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सैफ अली खान के बड़े बेटे इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) ने अभी बॉलीवुड में कदम भी नहीं रखा है, लेकिन उससे पहले ही वह मीडिया लाइमलाइट में बने रहते हैं। 'देवरा' एक्टर के बेटे का नाम पिछले काफी समय से श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) के साथ जुड़ रहा है।

पलक और इब्राहिम अक्सर एक साथ पार्टी करते हुए भी स्पॉट किए गए हैं। अब हाल ही में पापा सैफ अली खान ने बातों ही बातों में ये हिंट दे दिया कि उनके लाडले रिलेशनशिप में हैं और वह उनसे सलाह लेते हैं।

सैफ अली खान से लेते हैं रिलेशनशिप एडवाइस

सैफ अली खान और जूनियर एनटीआर स्टारर फिल्म 'देवरा: पार्ट 1' हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। फिल्म को ऑडियंस के मिले-जुले रिव्यू मिले।

अपनी इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान इंडिया टुडे से बातचीत में जब उनसे ये पूछा गया कि क्या इब्राहिम या सारा अली खान कभी भी उनसे रिलेशनशिप एडवाइस लेते हैं, तो अभिनेता ने बेटे के बारे में जवाब देते हुए कहा,

"हां वह मुझसे ये जानना चाहता था कि एक उम्र तक रिश्ते को कितना सीरियस लेना चाहिए। ये बिल्कुल गलत होगा अगर मैं हम दोनों की बातचीत के बारे में इससे ज्यादा कुछ कहूंगा तो। वह अपने काम के साथ-साथ अपनी गर्लफ्रेंड्स के बारे में भी मुझे बताता है। वह पूछते हैं हम अक्सर लंच के लिए बाहर जाते हैं"।

कुछ दिनों पहले इब्राहिम ने पलक के लिए लिखी थी ये बात

आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले जब पलक तिवारी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर मॉनसून की एक पोस्ट शेयर की थी, तो उस वक्त इब्राहिम अली खान ने उनकी फोटो पर कमेंट किया था।

ibrahim ali khan palak tiwari

एक्टर ने उनकी पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा था, "लुकिंग गुड'। पलक ने उस पोस्ट पर इमोशनल इमोजी भेजा"। रिपोर्ट्स की मानें तो पलक अमृता सिंह, सारा अली खान और इब्राहिम के साथ हॉलिडेज पर भी जा चुकी हैं।