Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'मैं अब दोबारा कभी उन्हें कम नहीं समझूंगी', एक फैन ने क्यों कही Janhvi Kapoor के बारे में ये बात?

करण जौहर की फिल्म धड़क से बॉलीवुड में कदम रखने वालीं जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) को अपने अभिनय के लिए सोशल मीडिया पर काफी आलोचना झेलनी पड़ी है लेकिन लगता है कि उनका समय अब बदल रहा है। सिर्फ देवरा पार्ट 1 के लिए जाह्नवी कपूर के काम को फैंस नहीं सराह रहे हैं बल्कि ओटीटी पर भी उनकी उलझ लोगों को पसंद आ रही है।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Sat, 28 Sep 2024 03:47 PM (IST)
Hero Image
उलझ देखकर फैंस ने की जाह्नवी कपूर की तारीफ/ फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) वो स्टार किड हैं, जिनकी झोली फिल्मों से हमेशा भरी रही है। साल 2018 में फिल्म धड़क से बॉलीवुड में कदम रखने वाली जाह्नवी इस साल बैक टू बैक फिल्में रिलीज हो रही हैं।

बीते महीने जहां उनकी फिल्म 'उलझ' रिलीज हुई थी, वहीं इस महीने उनकी मूवी देवरा: पार्ट 1 ने बॉक्स ऑफिस पर दस्तक दी। जूनियर एनटीआर के अपोजिट एक्ट्रेस के काम को काफी पसंद किया जा रहा है। एक तरफ जहां 'थंगम' बनकर वह सिनेमाघरों में धमाल मचा रही हैं, वहीं ओटीटी प्लेटफॉर्म पर 'सुहाना' बनकर भी वह छा गई हैं।

उलझ देखने के बाद फैंस के बदले विचार

जाह्नवी कपूर को उनके अभिनय के लिए हमेशा ही ट्रोलिंग झेलनी पड़ी है। लोगों ने उन्हें 'एक्सप्रेशनलेस' से लेकर प्लास्टिक सर्जरी तक काफी कुछ कहकर ट्रोल किया, लेकिन 'धड़क' एक्ट्रेस अपना काम करती गईं और लगता है कि उनके अभिनय को लेकर अब लोगों के विचार बदल रहे हैं।

यह भी पढ़ें: थिएटर्स के बाद OTT पर आ धमकीं Ulajh और Auron Mein Kahan Dum Tha, एक ही दिन रोमांस और थ्रिल का लगा तड़का

उनकी देवरा: पार्ट 1 जहां थिएटर में रिलीज हुई, वहीं जाह्नवी की उलझ ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज हो चुकी है।

स्पाई थ्रिलर इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर भले ही सफलता न मिली हो, लेकिन ओटीटी पर मूवी लोगों को बेहद पसंद आ रही है। जाह्नवी और गुलशन देवैया के काम की तारीफ करते हुए फैंस नहीं थक रहे हैं।

ओटीटी पर उलझ देखने के बाद यूजर्स ने दिए ऐसे रिएक्शन

जाह्नवी कपूर की 'उलझ' को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर देखने के बाद एक यूजर ने एक्स अकाउंट पर लिखा, "मैंने अभी उलझ देखी और मैं अब जाह्नवी को कम नहीं समझूंगी। मुझे फिल्म पसंद आई, सिंपल है लेकिन इंगेजिंग है। बैकग्राउंड म्यूजिक अच्छा है। वह लाइन 'हर काली बिल्ली अपशगुन नहीं होती'। ये देखने लायक फिल्म है"।

दूसरे यूजर ने लिखा, "मुझे उलझ पसंद आई, ये परफेक्ट फिल्म नहीं है, लेकिन बहुत अच्छी है। जो जाह्नवी कपूर को इसलिए ट्रोल करते हैं कि उनके पास सिर्फ फिजिकल अपीरियंस है, एक्टिंग नहीं आती, उन्हें निश्चित तौर पर ये फिल्म देखनी ही चाहिए।

जाह्नवी ने बढ़िया काम किया है"। एक और अन्य यूजर ने लिखा, "मुझे नहीं पता ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप क्यों हुई , ये देखने लायक है"।

आपको बता दें कि जाह्नवी कपूर स्टारर इस फिल्म ने 2 अगस्त को सिनेमाघरों में अजय देवगन की फिल्म 'औरों में कहां दम था के साथ टक्कर ली थी। 35 करोड़ के बजट में बनी उलझ ने उस वक्त बॉक्स ऑफिस पर सिर्फ 11 करोड़ का बिजनेस किया था। 

यह भी पढ़ें: The Great Indian Kapil Show: 'मोटप्पा' को देख लोटपोट हुए Jr. NTR, Janhvi Kapoor ने सुनाया श्रीदेवी का मजेदार किस्सा