Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Devara Advance Booking Day 1: स्त्री 2 के आगे देवरा का खतरा, पहले ही दिन की बंपर कमाई, जानें कितना हुआ कलेक्शन

साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर और बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) पहली बार देवरा फिल्म में स्क्रीन स्पेस शेयर करते देखे जाएंगे। ये मूवी रिलीज से थोड़ी ही दूर पर है। सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर काफी बज है। वहीं इंडिया में इसकी एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है जिसके पहले दिन के कलेक्शन की जानकारी भी सामने आ चुकी है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Tue, 24 Sep 2024 08:51 PM (IST)
Hero Image
जूनियर एनटीआर फिल्म 'देवरा पार्ट 1' पोस्टर

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Devara Part 1 Advance Booking Day 1: इस साल कई ऐसी फिल्में रिलीज हुईं, जिनकी दमदार कहानी का नशा लोगों के सिर लंबे समय तक चढ़कर रहा। इसका ताजा उदाहरण फिल्म 'स्त्री 2' है, जो 41 दिन बीतने के बाद भी बॉक्स ऑफिस पर धाक जमाए हुई है। 2024 का फर्स्ट हाफ जहां धुआंधार कमाई से बना रहा, वहीं इस साल के आखिरी कुछ महीनों में भी मजेदार कंटेंट वाली फिल्में रिलीज के लिए बेकरार हैं।

अब से कुछ ही दिनों में कोरटाला शिवा के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'देवरा' रिलीज होगी। इस मूवी का सोशल मीडिया पर काफी बज है। देवरा के आने तक ही स्त्री 2 के पास उसका जादू चला पाने का समय है। वहीं, कुछ दिन पहले ही विदेश में देवरा फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी थी और अब इंडिया में भी मूवी की प्री-बुकिंग शुरू हो चुकी है। 'देवरा' ने पहले दिन के लिए कितनी कमाई कर ली, इसके लिए पढ़िये ये रिपोर्ट।

'आरआरआर' के बाद स्क्रीन पर लौटे जूनियर एनटीआर

जूनियर एनटीआर 2022 में आई 'आरआरआर' की रिलीज के दो साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर लौट रहे हैं। वहीं, 'अरविंदा समेथा' की रिलीज के छह साल बाद 'देवरा' उनकी पहली सोलो लीड वाली पहली फिल्म है। 'आरआरआर' की सक्सेस के बाद जूनियर एनटीआर की सफलता चरम पर है। इसका असर देवरा फिल्म के एडवांस बुकिंग कलेक्शन में भी देखने को मिला है।

एडवांस बुकिंग में जमाया रंग

सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, मंगलवार तक फिल्म ने दुनियाभर में 30 करोड़ से अधिक का कलेक्शन प्री सेल्स में कर लिया। वहीं घरेलू आंकड़ों की बात करें, तो इस खबर को लिखे जाने तक, पूरे इंडिया में फिल्म के 4,69,508 टिकटों की बिक्री हो चुकी है। इस लिहाज से फिल्म ने पहले दिन के लिए एडवांस बुकिंग में 11.66 करोड़ तक की कमाई कर डाली है। जाहिर तौर पर, देवरा की यह एडवांस बुकिंग इसके 'स्त्राी 2' के कलेक्शन के लिए एक खतरा साबित हो रही है, जो 41 दिनों से बॉक्स ऑफिस पर धाक जमाए हुई है।

दो पार्ट्स में होगी रिलीज

देवरा फिल्म का पहला पार्ट 27 सितंबर को रिलीज हो रहा है। वहीं, दूसरे पार्ट की अगले साल तक रिलीज होने की चर्चा है। 

यह भी पढ़ें: Alia Bhatt ने तेलुगु में गाया Devara का पॉपुलर Chuttamalle गाना, इंप्रेस होकर जूनियर एनटीआर बोले - 'Wow'