Move to Jagran APP

Devara: Part 1: जाह्नवी कपूर और Jr NTR की फिल्म की सुरक्षा में लगी सेंध, इस घटना के बाद मेकर्स ने कड़े किए नियम

देवरा पार्ट 1 की घोषणा बीते साल जूनियर एनटीआर के बर्थडे पर की गई थी। तभी से एक्टर के फैंस फिल्म की रिलीज की राह देख रहे हैं। देवरा पार्ट 1 में बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर भी शामिल हैं और लीड रोल निभा रही हैं। फिल्म की शूटिंग फुल स्पीड में चल रही है। इस बीच देवरा पार्ट 1 के सेट पर सुरक्षा में सेंध लगने की खबर आई है। 

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Mon, 15 Jul 2024 09:47 AM (IST)
Hero Image
फिल्म देवरा से तेलुगु सिनेमा में कदम रख रही हैं जाह्नवी कपूर, (X Image)

जागरण एंटरटेनमेंट, मुंबई। बीते दिनों फिल्म रामायण के सेट से कुछ फोटो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुई थी। इसके बाद निर्माताओं ने सेट की सुरक्षा को कड़ा कर दिया था। अब जूनियर एनटीआर, सैफ अली खान और जाह्नवी कपूर अभिनीत फिल्म देवराः पार्ट वन के निर्माताओं को इसी तरह के संकट का सामना करना पड़ा है। जूनियर एनटीआर का एक डायलॉग ऑनलाइन लीक होने के बाद इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गया।

कड़ी हुई सेट पर सुरक्षा

हमारे मुंबई संवाददाता के मुताबिक फिल्म का एक महत्वपूर्ण डायलॉग हाल ही में लीक हुआ, जिससे प्रोडक्शन टीम को सेट पर सुरक्षा के इंतजाम बढ़ाने पड़े। उन्होंने कहा, "हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता हमारे प्रोजेक्ट की सुरक्षा और गोपनीयता सुनिश्चित करना है।" इस प्रकरण के बाद निर्माताओं ने सेट पर लोगों की संख्या भी कम कर दी है। साथ ही सेट पर मोबाइल फोन लाने की अनुमति नहीं है। केवल आवश्यक कर्मियों को ही सेट पर प्रवेश की अनुमति है और आगे भी गोपनीयता बनाए रखने को लेकर सख्त प्रोटोकॉल लागू है। सैफ अली खान और जाह्नवी कपूर इस फिल्म से तेलुगु सिनेमा में पदार्पण कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- 'देवरा' में होगा सैफ अली खान और Jr. NTR के बीच जबरदस्त एक्शन सीन, भारी बारिश के बीच गोवा में शूटिंग जारी

कब रिलीज होगी फिल्म

देवरा पार्ट 1 रिलीज के लिए आगे बढ़ रही है। फिल्म इस साल 27 सितंबर को थिएटर्स में रिलीज होगी। देवरा पार्ट 1, जाह्नवी कपूर के लिए बेहद खास है, क्योंकि एक्ट्रेस इस फिल्म के साथ साउथ में डेब्यू करने वाली है। जल्द फिल्म का प्रमोशन जोर- शोर से शुरू हो जाएगा। फैंस काफी वक्त से फिल्म के ट्रेलर रिलीज की राह देख रहे हैं। हाल ही में मेकर्स ने देवरा पार्ट 1 का एक वीडियो भी जारी किया था, जिसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। फिल्म में एक्शन, ड्रामा और रोमांच देखने को मिल सकता है।

यह भी पढ़ें- Sridevi का भी जूनियर एनटीआर-राम चरण के परिवार से है कनेक्शन, 'देवरा' एक्ट्रेस Janhvi Kapoor ने किया खुलासा