Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Devara Part 1: रिलीज से पहले 'देवरा' को लेकर बढ़ा सस्पेंस, जूनियर एनटीआर का पोस्टर देख सोच में पड़ गए फैंस

जूनियर एनटीआर (Jr NTR) की मच अवेटेड फिल्म देवरा पार्ट 1 (Devara Part 1) रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है। इस बीच मेकर्स ने देवरा का लेटेस्ट पोस्टर जारी किया है जिसने रिलीज के एक महीने पहले ही फैंस के बीच खलबली मचा दी है। पोस्टर में जूनियर एनटीआर का अवतार दमदार रहा।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Tue, 27 Aug 2024 12:13 PM (IST)
Hero Image
देवरा पार्ट 1 का लेटेस्ट पोस्टर हुआ रिलीज। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। कोरताला शिवा के निर्देशन में बनी फिल्म देवरा पार्ट 1 (Devara Part 1) का क्रेज दिन-ब-दिन बढ़ता जा रहा है। कई बार रिलीज डेट टलने के बाद फाइनली मूवी अगले महीने सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है। एक तो पहले ही फिल्म को लेकर काफी बज है, ऊपर से मेकर्स दर्शकों की उत्सुकता बढ़ाने का और मौका नहीं गंवा रहे हैं। हाल ही में, फिल्म का लेटेस्ट पोस्टर शेयर किया गया है।

देवरा पार्ट 1 की रिलीज डेट कई बार टली है। पहले फिल्म को अप्रैल में रिलीज किया जाना था, फिर मई में और फिर 10 अक्टूबर को फाइनल रिलीज डेट अनाउंस की गई। हालांकि, अब मूवी सितंबर में ही सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है। युवासुधा आर्ट्स और एनटीआर आर्ट्स के बैनर तले बन रही फिल्म की रिलीज से ठीक एक महीने पहले एक पोस्टर जारी किया गया है, जिसने फैंस को थोड़ा कन्फ्यूज कर दिया है।

देवरा का पोस्टर

दरअसल, 27 अगस्त को सोशल मीडिया पर देवरा पार्ट 1 का लेटेस्ट पोस्टर शेयर किया गया है। पोस्टर में जूनियर एनटीआर का खतरनाक अवतार देखने को मिल रहा है। इस शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया, "डर के चेहरे। एक महीने में उनका आगमन दुनिया को बड़े पर्दे के अनुभव से हिला देगा। आइए सिनेमाघरों में उनके मैजेस्टिक मैडनेस का अनुभव करें।"

यह भी पढ़ें- Devara में खूंखार विलेन बन सबकी हेकड़ी निकालने को तैयार Saif Ali Khan, बर्थडे पर रिवील हुआ किरदार

View this post on Instagram

A post shared by Devara Movie (@devaramovie)

पोस्टर में जूनियर एनटीआर का इंटेंस लुक फैंस की उत्सुकता बढ़ा रहा है, लेकिन सबसे ज्यादा ध्यान बटोरने वाली चीज पोस्टर में एक्टर का डबल लुक है। एक में जूनियर एनटीआर के छोटे बाल हैं और दूसरे में थोड़े बड़े हैं। ये देख फैंस थोड़ा कन्फ्यूज हैं। उन्हें लग रहा है कि शायद फिल्म में अभिनेता का डबल रोल है। कुछ यूजर्स पूछ रहे हैं कि क्या वाकई उनका डबल रोल है। 

देवरा कब हो रही रिलीज?

जूनियर एनटीआर स्टारर देवरा पार्ट 1 इसी साल 27 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक दे रही है। इस फिल्म से जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू कर रही हैं। इस फिल्म में सैफ अली खान विलेन की भूमिका निभा रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Devara के गाने में Jr NTR संग जाह्नवी कपूर का रोमांस देख 'ब्वॉयफ्रेंड' शिखर ने किया रिएक्ट, पोस्ट वायरल