Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Devara New Release Date: खिसकी जाह्नवी कपूर और JR. NTR की 'देवरा' की रिलीज डेट, इस दिन थिएटर्स में देगी दस्तक

Devara Part 1 New Release Date जाह्नवी कपूर और जूनियर एनटीआर की मच अवेटेड फिल्म देवरा पार्ट 1 का बेसब्री से इंतजार कर रहे फैंस के लिए एक शॉकिंग न्यूज सामने आई है। आज अभिनेता ने फिल्म का धमाकेदार पोस्टर शेयर करते हुए रिलीज डेट को लेकर एक बड़ा अपडेट शेयर किया है। फिल्म अब अप्रैल में रिलीज नहीं होगी।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Fri, 16 Feb 2024 05:00 PM (IST)
Hero Image
जाह्नवी कपूर-जूनियर एनटीआर की देवरा की रिलीज डेट खिसकी। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Devara Part 1 New Release Date: साल 2024 की मच अवेटेड फिल्मों में जूनियर एनटीआर (Junior NTR) की फिल्म 'देवरा पार्ट 1' भी शुमार हैं। टीजर जारी होने के बाद से ही फिल्म को लेकर ऑडियंस के बीच जबरदस्त क्रेज बना हुआ है। फिल्म अप्रैल में रिलीज होने के लिए एकदम तैयार भी थी, लेकिन लेटेस्ट अपडेट शायद आपको थोड़ी देर के लिए निराश कर सकता है।

अगर आप 'देवरा' का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और अप्रैल में मूवी देखने की सोच रहे हैं तो यह इंतजार थोड़ा और लंबा होने वाला है। जी हां, फिल्म 5 अप्रैल को रिलीज नहीं होगी। एक्शन से भरपूर फिल्म को देखने के लिए आपको दो महीने नहीं बल्कि आपको आठ महीने का इंतजार करना होगा। खुद जूनियर एनटीआर ने हालिया पोस्ट में खुलासा किया है।

यह भी पढ़ें- Devara OTT: थिएटर्स के बाद ओटीटी पर तांडव करेगी Jr NTR-जान्हवी कपूर की 'देवरा', जानें- कहां होगी स्ट्रीम

खूंखार अवतार में जूनियर एनटीआर

शुक्रवार (16 फरवरी 2024) को जूनियर एनटीआर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर फैंस को 'देवरा' से जुड़ा बड़ा अपडेट शेयर किया है, वो भी इंटेंस अवतार में। अभिनेता ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर 'देवरा' से अपना धमाकेदार पोस्टर शेयर किया है, जिसमें उनका खूंखार अवतार देख आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। घुटनों के बल बैठकर गुस्से में निहार रहे एनटीआर की आंखें दुश्मनों की रूह कंपाने के लिए काफी है।

View this post on Instagram

A post shared by Jr NTR (@jrntr)

कब रिलीज होगी देवरा पार्ट 1?

पहले जाह्नवी कपूर और जूनियर एनटीआर की 'देवरा पार्ट 1' 5 अप्रैल 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब फिल्म की रिलीज डेट को खिसका दिया है। यह फिल्म 10 अक्टूबर 2024 को थिएटर्स में दस्तक देगी। फिल्म में जाह्नवी और एनटीआर के साथ सैफ अली खान (Saif Ali Khan) भी लीड रोल प्ले कर रहे हैं। यह जाह्नवी की पहली तेलुगु फिल्म है।

अगर फिल्म 5 अप्रैल को थिएटर्स में रिलीज होती तो इसका अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' से क्लैश होता, जो 9 अप्रैल को रिलीज हो रही है।

यह भी पढ़ें- Devara Teaser: आ गया वो पल जिसका था सबको इंतजार, 'देवरा' टीजर में जूनियर एनटीआर के दबंग अंदाज ने जीता फैंस का दिल