Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Devara Trailer: खून से समंदर हुआ लाल, एक्शन से भरपूर है जूनियर NTR-सैफ की फिल्म 'देवरा' का ट्रेलर

साल की मच अवेटेड फिल्म देवरा पार्ट 1 (Devara Part 1 Trailer) इसी महीने सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है। लंबे इंतजार के बाद आखिरकार फिल्म का दमदार ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। एक्शन से भरपूर फिल्म में जूनियर एनटीआर धांसू कैरेक्टर में नजर आ रहे हैं। फिल्म में जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) भी अहम भूमिका में हैं।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Tue, 10 Sep 2024 05:21 PM (IST)
Hero Image
देवरा पार्ट 1 का ट्रेलर हुआ रिलीज। फोटो क्रेडिट- यूट्यूब

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। साउथ फिल्मों का क्रेज इस वक्त नॉर्थ इंडिया में भी कम नहीं है। महीनों से तेलुगु फिल्म देवरा पार्ट 1 (Devara Part 1) की रिलीज का इंतजार हो रहा था। कोरताला शिवा के निर्देशन में बनी देवरा में सुपरस्टार जूनियर एनटीआर (Jr NTR), जाह्नवी कपूर और सैफ अली खान लीड रोल निभाते नजर आएंगे।

जब से देवरा की अनाउंसमेंट हुई थी, तभी से लोगों को इस फिल्म की रिलीज का इंतजार था। बॉलीवुड में 6 साल से अदाकारी दिखा रहीं जाह्नवी कपूर इसी फिल्म से तेलुगु इंडस्ट्री में डेब्यू कर रही हैं। देवरा के गानों में जूनियर एनटीआर और जाह्नवी कपूर की केमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आई थी। अब फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है।

रिलीज हुआ देवरा का ट्रेलर

10 सितंबर को देवरा फिल्म का दमदार ट्रेलर रिलीज हुआ है, जो एक्शन से भरपूर है। ट्रेलर की शुरुआत ही खून खराबे से हुई। खलनायक बने सैफ अली खान जहाज पर लोगों को बेरहमी से मारते नजर आए। फिर बैकग्राउंड में कहा गया, "न जाति, न धर्म, डर जरा सा भी नहीं, जिन आंखों ने धैर्य के सिवा कुछ नहीं देखा था। आज पहली बार डर से भरी हुई थी।"

यह भी पढ़ें- गणेश चतुर्थी पर Jr. NTR का फैंस को नायाब तोहफा, Devara के ट्रेलर अनाउंसमेंट के साथ नए लुक में लूटी वाहवाही

Devara

इसके बाद ट्रेलर में एंट्री होती है देवरा यानी जूनियर एनटीआर की जिसकी खून से समंदर को लाल करने वाली कहानी दिखाई जाएगी। वह सैफ अली खान के सामने चट्टान की तरह खड़ा होता है। उनका डायलॉग- आदमी के पास जीने की हिम्मत होनी चाहिए, मारने की नहीं, लाजवाब है।

जाह्नवी कपूर संग दिखी केमिस्ट्री

एक्शन सीक्वेंस के बाद ट्रेलर में जूनियर एनटीआर और जाह्नवी कपूर का रोमांस दिखाया गया है। फिल्म में जूनियर एनटीआर ने डबल रोल निभाया है। वह पिता और बेटे का किरदार निभा रहे हैं। एक पिता जो समंदर के अंदर गलत काम करने वालों को सबक सिखाता है और दूसरा लड़ाई-झगड़े से दूर रहता है। ट्रेलर आते ही लोगों ने इस पर जमकर रिएक्शन दिया है।

कब रिलीज हो रही देवरा?

एनटीआर आर्ट्स और युवा सुधा आर्ट्स के बैनर तले बनी देवरा पार्ट 1 को बनाने में सैकड़ों करोड़ लगे हैं। फिल्म में धांसू एक्शन होगा। जूनियर एनटीआर, सैफ और जाह्नवी के साथ सपोर्टिंग रोल में बॉलीवुड-साउथ अभिनेता प्रकाश राज भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म 27 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।

यह भी पढ़ें- Devara Part 1: रिलीज से पहले 'देवरा' को लेकर बढ़ा सस्पेंस, जूनियर एनटीआर का पोस्टर देख सोच में पड़ गए फैंस