Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Devara Twitter Review: थिएटर्स में सैफ अली खान-जूनियर NTR की 'देवरा' देखने लायक है या नहीं! आ गया जनता का फैसला

इंतजार की घड़ी आखिरकार खत्म हुई और सिनेमाघरों में देवरा (Devara Part 1 X Review) का तूफान आ गया है। कोरताला शिवा के निर्देशन में बनी एक्शन थ्रिलर में जूनियर एनटीआर (Jr NTR) सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) भी लीड रोल में हैं। फिल्म पहले दिन दर्शकों के दिलों पर छाप छोड़ पाई या नहीं चलिए जानते हैं।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Fri, 27 Sep 2024 11:17 AM (IST)
Hero Image
सिनेमाघरों में रिलीज हुई देवरा पार्ट 1। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। एक्शन थ्रिलर देवरा पार्ट 1 (Devara Part 1) सिनेमाघरों में आज यानी 27 सितंबर को रिलीज हो गई है। 6 साल बाद बतौर सोलो हीरो बनकर जूनियर एनटीआर (Jr NTR) ने दमदार वापसी की है। बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने भी देवरा से तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में अपना डेब्यू किया है।

कोरताला शिवा के निर्देशन में बनी देवरा पार्ट 1 में सैफ अली खान (Saif Ali Khan) भी लीड रोल निभा रहे हैं। इस फिल्म में सैफ विलेन भैरा के किरदार में नजर आए। फिल्म को लेकर लंबे समय से बज बना हुआ था। अब थिएटर्स में रिलीज होने के बाद इसने दर्शकों के दिलों पर जादू चलाया या नहीं, चलिए आपको इसका ट्विटर (एक्स) रिव्यू बताते हैं।

फर्स्ट हाफ रहा शानदार

देवरा पार्ट 1 का फर्स्ट हाफ पसंद किया जा रहा है। एक यूजर ने कहा, "फर्स्ट हाफ को 5 में से 4 रेटिंग। कुछ सीन्स ने रोंगटे खड़े कर दिए। जूनियर एनटीआर शानदार हैं। उनकी एंट्री और टाइटल कार्ड फायर है।" यूजर ने सैफ अली खान समेत बाकी स्टार्स की भी तारीफ की और इसे ब्लॉकबस्टर बताया।

यह भी पढ़ें- Devara प्री-रिलीज इवेंट में मची भगदड़, फैंस ने की तोड़फोड़, लोगों का गुस्सा देख जूनियर एनटीआर ने शेयर किया ये वीडियो

Devara

देवरा का फेवरेट सीन

एक यूजर ने देवरा में अपने फेवरेट सीन के बारे में कहा, "देवरा में मेरा पसंदीदा सीन जूनियर एनटीआर का अपने दोस्त की बेटी की शादी में नशे में धुत होकर मुस्कुराना और एक अंधी दुल्हन के साथ आग के पास नाचना है। वह आकर्षण मोड में आता है।" यूजर ने इस सीन को पसंद किया है।

जूनियर एनटीआर के कंधों पर पूरी फिल्म

एक यूजर ने कहा, "जूनियर एनटीआर ने पूरी फिल्म को अपने कंधों पर उठाया है। अनिरुद्ध रविचंदर बीजीएम ने अच्छा साथ दिया है। यह निश्चित रूप से एक्शन मूवी प्रेमियों के लिए एक धमाका होगा। इंटरमिशन और क्लाइमेक्स फाइट वाले हिस्से दमदार हैं। अब पार्ट 2 का इंतजार है।"

Devara Part 1

डांस पर टिकी फिल्म?

एक यूजर ने देवरा को लेकर मिला-जुला रिस्पॉन्स दिखाया। यूजर ने एक्स पर लिखा, "कुल मिलाकर पहला पार्ट लो-ग्रेड रहा, दूसरा पार्ट थोड़ा बेहतर था, लेकिन घिसा-पिटा था। कुछ सीन्स और मनोरंजन डांस के अलावा कुछ भी काम नहीं करता है। खराब बीजीएम और वीएफएक्स के साथ पुरानी पटकथा या कहानी आचार्य की तुलना कोरताला का सबसे कमजोर काम। 5 में से 1.75 रेटिंग।"

Devara Review

क्लाइमैक्स है फायर 

एक यूजर ने अपना रिव्यू शेयर करते हुए लिखा, "देवरा का पहला पार्ट एवरेज से ऊपर है। धीरे-धीरे शुरू होता है और 30 मिनट के बाद गति पकड़ता है। जूनियर एनटीआर की स्क्रीन पर मौजूदगी शानदार थी। अनिरुद्ध का बीजीएम और गाने भी चमके। शुरुआती सीन, 3 एक्शन ब्लॉक, इंटरवल सीक्वेंस सबसे बड़े हाइलाइट्स रहे। अब तक फ्लैशबैक सीक्वेंस दिखाए गए हैं। सेकंड हाफ ठीक है। क्लाइमैक्स ने आग लगा दी है। देवरा पार्ट 2।"

Devara Movie

जाह्नवी - सैफ भी छाए

देवरा में जाह्नवी कपूर की खूबसूरती ने दर्शकों के दिलों में जगह बना दी। गांव की छोरी बनकर जाह्नवी छा गई हैं। सैफ अली खान को भी अपनी परफॉर्मेंस के लिए सराहा गया है। 

यह भी पढ़ें- Devara Box Office Prediction: 100 करोड़ से खाता खोलेगी 'देवरा', बॉक्स ऑफिस पर मचेगा बंवडर