Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Devara में खूंखार विलेन बन सबकी हेकड़ी निकालने को तैयार Saif Ali Khan, बर्थडे पर रिवील हुआ किरदार

सैफ अली खान के 54वें जन्मदिन पर फिल्म देवरा से उनका किरदार रिवील कर दिया गया है। एक्टर का लुक पहले ही जारी कर दिया गया था। अब सैफ के बर्थडे के खास मौके पर फिल्म से उनका एक वीडियो जारी किया गया है। इसके साथ ही देवरा से उनका किरदार भी सामने आ गया है। फिल्म सैफ नेगेटिव रोल निभा रहे हैं।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Fri, 16 Aug 2024 05:32 PM (IST)
Hero Image
'देवरा' से सैफ अली खान का वीडियो हुआ रिलीज, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान 16 अगस्त को अपना 54वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास मौके पर उनके फैंस को एक खास तोहफा मिला है। आगामी फिल्म 'देवरा' से उनका किरदार सामने आ गया है, जो कि आते ही सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है। 'देवरा' में सैफ अली खान के साथ साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर और जाह्नवी कपूर लीड रोल में नजर आएंगे।

'देवरा' का निर्देशन कोरताला शिवा कर रहे हैं और यह फिल्म एक पैन-इंडिया रिलीज के लिए तैयार कर रही है। सैफ अली खान फिल्म भैरा नाम का किरदार निभा रहे हैं। एक्टर 'देवरा' में एक दमदार और खतरनाक भूमिका में नजर आने वाले हैं, जो दर्शकों को एक अलग ही अनुभव देगा। भैरा का फर्स्ट लुक रिलीज होते ही यह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

सैफ ने दिखाया दमखम

'देवरा' में सैफ अली खान नेगेटिव रोल निभा रहे हैं। फिल्म से सामने उनके फर्स्ट लुक में भी वो अपना दमखम दिखाते हुए नजर आ रहे हैं। टीजर में एक्टर कुश्ती करते हुए दिख रहे हैं और अकेले ही दुश्मन की हड्डी- पसली तोड़ते हुए नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Saif Ali Khan के बर्थडे पर Kareena Kapoor ने लुटाया प्यार, Parthenon से शेयर की खास यादें

फिर निभाएंगे नेगेटिव रोल

सैफ अली खान के किरदार की चर्चा इसलिए भी हो रही है क्योंकि उन्होंने पहले भी अपने नेगेटिव रोल्स से लोगों का दिल जीता है, चाहे वो 'ओंकारा' का लंगड़ा त्यागी हो या फिर 'तान्हाजी' का उदयभान राठौड़। 'देवरा' में भैरा का किरदार उनकी इसी नेगेटिव रोल की सीरीज को और आगे बढ़ाएगा।

View this post on Instagram

A post shared by Dharma Productions (@dharmamovies)

कब रिलीज होगी फिल्म

जूनियर एनटीआर और जाह्नवी कपूर के साथ सैफ अली खान की तिगड़ी इस फिल्म को और भी खास बना रही है। जहां जूनियर एनटीआर एक पॉजिटिव रोल में नजर आएंगे, वहीं जाह्नवी कपूर इस फिल्म से साउथ इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही हैं। फिल्म का टीजर और ट्रेलर रिलीज हो चुका है। अब जल्द ही ट्रेलर रिलीज होने की संभावना है, क्योंकि फिल्म 27 सितंबर को अपनी वर्ल्ड वाइड रिलीज की तैयारी में है। 

यह भी पढ़ें- 'Kantara देख आज भी खड़े हो जाते हैं रोंगटे', Jr NTR और यश ने नेशनल अवॉर्ड पर ऋषभ शेट्टी को दी बधाई