Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Anant-Radhika की शादी में एक ही फ्रेम में नजर आईं देवदास की पारो और चंद्रमुखी, फैंस ने कर डाली ये डिमांड

माधुरी दीक्षित के पति श्रीराम नेने ने अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट (Anant Ambani-Radhika wedding) की शादी के फंक्शन से ऐश्वर्या राय आराध्या शाहरुख खान यश और अन्य लोगों के साथ कुछ अनदेखी तस्वीरें साझा की हैं। ऐसे में 22 साल फैंस एक ही फ्रेम में पारो (Aishwarya Rai) और चंद्रमुखी (Madhuri Dixit) को देखकर फैंस एक्साइटेड हैं। फैंस इसे रियूनियन की तरह देख रहे हैं।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Wed, 17 Jul 2024 03:41 PM (IST)
Hero Image
एक ही फोटो में माधुरी और एश्वर्या (Photo: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। अनंत अंबानी और राधिका की शादी में सितारों का जमावड़ा लगा था। इस शादी में देश विदेश के कई जाने-माने चेहरे नजर आए। मंगलवार को इंस्टाग्राम पर अभिनेत्री माधुरी दीक्षित के पति श्रीराम नेने ने कई तस्वीरें शेयर कीं हैं।

माधुरी दीक्षित के पति ने शेयर की तस्वीरें

पहली फोटो में श्री राम नेने और माधुरी दीक्षित किंग खान शाह रुख और उनकी इंटीरियल डिजाइनर वाइफ गौरी खान, सासू मां सविता छिब्बर, बेटे आर्यन और बेटी सुहाना खान के साथ नजर आ रहे हैं। वहीं दूसरी फोटो में मुकेश अंबानी और पीएम मोदी नजर आ रहे हैं। तीसरी फोटो एक सेल्फी है इस माधुरी और श्री राम नेने के साथ ऐश्वर्या राय और आराध्या बच्चन नजर आ रहे हैं।

एक अन्य तस्वीर में धक धक गर्ल के साथ रणवीर सिंह और केजीएफ एक्टर यश पोज करते दिखे। अन्य तस्वीरों में माधुरी और श्री राम के साथ जैकी श्रॉफ,जसप्रित बुमरा,एमएस धोनी और उनकी पत्नी साक्षी धोनी,ऋषभ पंत,सचिन तेंदुलकर और अंजलि तेंदुलकर भी थे।

यह भी पढ़ें: Anant-Radhika की शादी में 'चोली के पीछे' पर जमकर नाचीं माधुरी दीक्षित, पार्टी का इनसाइड वीडियो आया सामने

सालों बाद साथ दिखी ये जोड़ी

इस इवेंट में सालों बाद नए पुराने एक्टर्स का जमावड़ा देखने को मिला। फैंस इसे देवदास एक्टर पारो और चंद्रमुखी का रीयूनियन मान रहे हैं। बता दें की आइकॉनिक फिल्म देवदास में एश्वर्या ने पारो और माधुरी दीक्षित ने चंद्रमुखी का रोल प्ले किया था। सालों बाद दोनों को यूं एक साथ देखकर फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है। इस दौरान माधुरी दीक्षित गोल्डन कलर की साड़ी में नजर आईं। वहीं एश्वर्या मल्टीकलर के सूट में बहुत ही खूबसूरत नजर आ रही थीं। पिंक कलर के सूट में आराध्या को भी पैप्स के सामने बड़ी कॉन्फिडेंटली पोज करते हुए देखा गया।

ये मेहमान रहे मौजूद

दोनों को साथ में देखकर फैंस नोस्टाल्जिया फील करने लगे। वहीं कुछ यूजर्स ने तो दोनों को साथ में फिर से कास्ट करने की डिमांड कर डाली।

अनंत और राधिका की शादी में किम और क्लोई कार्दशियन, जॉन सीना, प्रियंका चोपड़ा, निक जोनास, रजनीकांत, महेश बाबू, यश, शाहरुख खान, सलमान खान, अजय देवगन, विक्की कौशल, शाहिद कपूर, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, कैटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण सहित कई अंतरराष्ट्रीय हस्तियों की उपस्थिति देखी गई।

यह भी पढ़ें: Madhuri Dixit के अतीत के बारे में कुछ नहीं जानते थे डॉ नेने, बताया क्या था शादीशुदा जिंदगी का सबसे बड़ा चैलेंज