Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Devdas फिल्म के समय हुई थी Milind Gunaji के पिता की मौत, एक्टर की हालत देख Shah Rukh Khan उठाने वाले थे ये कदम

देवदास फिल्म शाह रुख खान की हिट फिल्मों में से एक थी। इस फिल्म का निर्देशन संजय लीला भंसाली ने किया था। अब इस मूवी में किंग खान के साथ काम करने वाले अभिनेता मिलिंद गुनाजी ने शूटिंग के दिनों को याद किया। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि कैसे उनकी दुख की घड़ी में शाह रुख खान उनका ख्याल रखते थे।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Sun, 04 Feb 2024 10:20 PM (IST)
Hero Image
मिलिंद गुनाजी ने शेयर किया किस्सा (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। शाह रुख खान और ऐश्वर्या राय स्टारर फिल्म 'देवदास' हिट फिल्मों में से एक रही है। लोग आज भी संजय लीला भंसाली की इस फिल्म को उतना ही पसंद करते हैं, जितना इसकी रिलीज के समय किया था। अब हाल ही में, एक इंटरव्यू के दौरान एक्टर मिलिंद गुनाजी ने शाह रुख की तारीफ करते हुए एक दिलचस्प किस्सा शेयर किया है।

मिलिंद गुनाजी का ख्याल रखते थे शाह रुख

मिलिंद गुनाजी ने संजय लीला भंसाली की फिल्म देवदास में कालीबाबू की भूमिका निभाई थी। अब मिलिंद ने राजश्री अनप्लग्ड के साथ एक इंटरव्यू के दौरान बताया है कि कैसे उन्होंने शूटिंग से ठीक पहले अपने पिता को खो दिया था और शाह रुख ही थे जिन्होंने सुनिश्चित किया कि वह ठीक महसूस कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Animal को लेकर कैसा था Shah Rukh Khan का रिएक्शन, डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा ने किया खुलासा

मिलिंद ने कहा, 'मेरे लिए इससे उबरना कठिन था। मुझे शाह रुख खान याद हैं, वह बहुत सज्जन और अच्छे इंसान हैं। शूटिंग के दौरान वह मेरे साथ आकर बैठते थे। उन्होंने मुझसे कहा कि उन्हें इस स्थिति पर दुख हो रहा है और कहा कि अगर कुछ रोकने की जरूरत होगी तो वे रुकेंगे। उन्होंने कहा कि कोई समस्या नहीं होगी और वे शूटिंग रोक सकते हैं। साथ ही मिलिंद ने यह भी बताया कि संजय लीला भंसाली ने भी उनसे यही बात कही थी'।

डोला रे डोला की शूटिंग का किस्सा

मिलिंद ने डोला रे डोला की शूटिंग का किस्सा भी शेयर किया। इसमें माधुरी दीक्षित और ऐश्वर्या राय बच्चन ने अभिनय किया था। उन्होंने कहा कि एक लंबे शॉट के दौरान यह चुनौतीपूर्ण था, क्योंकि इसमें एक हैंडहेल्ड कैमरा और अन्य डांसर के साथ बहुत सारी गतिविधियां शामिल थीं। कुछ तकनीकी गलतियां हो रही थीं, लेकिन संजय लीला भंसाली ने सर्वश्रेष्ठ शॉट सामने लाना सुनिश्चित किया।

ये स्टार्स भी थे शामिल

फिल्म देवदास साल 2002 में रिलीज हुई थी। इसकी कहानी देवदास के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती हुई नजर आती है। इस फिल्म में शाह रुख खान, ऐश्वर्या राय और मिलिंद गुनाजी के अलावा माधुरी दीक्षित, जैकी श्रॉफ, किरण खेर और जया भट्टाचार्य भी मुख्य भूमिका में शामिल थे। देवदास शरत चंद्र चट्टोपाध्याय के इसी नाम के 1917 के बंगाली उपन्यास का तीसरा हिंदी रीमेक था।

यह भी पढ़ें: रवीना टंडन ने ठुकराया Shah Rukh Khan की इन 4 फिल्मों का ऑफर? बोलीं- 'काश वो फिल्में करनी चाहिए थी'