Move to Jagran APP

चिल्लाओ झगड़ा करो... क्या Devoleena Bhattacharjee ने बिग बॉस में नजर आने वाली वड़ा पाव गर्ल पर कसा तंज?

देवोलीना भट्टार्जी (Devoleena Bhattacharjee) अक्सर कंट्रोवर्सीज पर अपनी राय देती हुई नजर आती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने बिग बॉस में कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आने वाली वायरल वड़ा पाव गर्ल उर्फ चंद्रिका दीक्षित पर तंज कसा है। एक्ट्रेस ने सीधे तौर पर तो उनका नाम नहीं लिया है लेकिन उनकी बातों से ये साफ झलक रहा है।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Published: Fri, 21 Jun 2024 06:42 PM (IST)Updated: Fri, 21 Jun 2024 06:42 PM (IST)
Devoleena Bhattacharjee slams viral Vada Pao girl

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। देवोलीना भट्टाचार्जी उन एक्ट्रेसेज में से हैं जो इंडस्ट्री, पॉलिटिक्स जैसे मुद्दों पर अपनी बात खुलकर रखती हैं। उन्हें कई टीवी शोज में देखा जा चुका है। पॉपुलर शो साथ निभाना साथिया में उन्होंने जिया मानेक को गोपी बहू के किरदार से रिप्लेस किया था और खूब फेमस हुई थीं।

हाल ही मे एक्ट्रेस ने टीवी के सबसे कंट्रोवर्सियल शो बिग बॉस पर अपनी राय दी है। एक्ट्रेस ने शो पर कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आने वाली वड़ा पाव गर्ल चंद्रिका दीक्षित पर तंज कसा है।

देवोलीना ने इंस्टाग्राम स्टोरीज में ये बात शेयर करते हुए अपनी भड़ास निकाली। देवोलीना ने लिखा, बहुत से लोग मुझसे पूछते हैं कि बिग बॉस में कैसे आ सकते हैं। इसके लिए क्या करना पड़ता है? कहां ऑडिशन देना पड़ता है? तो इसका जवाब मिल गया है।

देवोलीना ने किस पर साधा निशाना

देवोलीना ने कहा कि वैसे हमारे टाइम पर ऐसा नहीं होता था। लेकिन अब वक्त और फीलिंग्स दोनों बदल गए हैं। फिलहाल ये चल रहा है कि झगड़ा करिए, 1-2 थप्पड़ मारिए, हो सकता है कि पुलिस भी जाना पड़ जाए तो इससे पब्लिसिटी भी होगी। अभी की कंडीशन को देखकर ये बात कंफर्म की जा सकती है। इसके बाद खुद को वायरल कीजिए। ब्लॉगर्स को बुला लीजिए अपना ब्लॉग बनवाइए।

यह भी पढ़ें: 'मुझे फिल्मों से भी कोई उम्मीद नहीं है...' Devoleena Bhattacharjee ने अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर कही ये बात

उन्होंने आगे कहा मैं इस बात को पूरे विश्वास के साथ कह सकती हूं कि अगर आप एक महीने तक स्ट्रीट पर रहते हैं, लोगों से झगड़ा करते हैं, बहस करते हैं तो आप पक्का पुलिस स्टेशन पहुंच जाएंगे। यही पब्लिसिटी है। इतना सब करने के बाद जब लोग आपको गाली देने लगें तो समझ जाना कि बिग बॉस से आपको बुलावा मिल सकता है।

क्यों वायरल है वड़ा पाव गर्ल

वैसे तो देवोलीना ने यहां पर किसी का भी नाम नहीं लिया है लेकिन लोग ऐसा अंदाजा लगा रहे हैं कि वो वड़ा पाव गर्ल पर टारगेट कर रही हैं। वड़ा पाव गर्ल को दिल्ली की स्ट्रीट्स पर वड़ा बेचते हुए देखा जाता है। बड़ा पाव गर्ल के नाम से वायरल चंद्रिका दीक्षित उत्तर-पश्चिमी दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके में स्टॉल लगाकर वडा पाव बेचती हैं। हाल ही में उनका एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वो स्थानीय लोगों के साथ झगड़ा कर रही थीं।

यह भी पढ़ें: एक बार फिर Vicky Jain पर भड़कीं Devoleena Bhattacharjee, बोलीं, 'गेम के लिए पर्सनल लाइफ की बैंड बजा रहे हो'


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.