Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'बच्चा हिंदू होगा या मुसलमान' Devoleena Bhattacharjee ने दिया जवाब, ट्रोल को बोला- बहुत सारे अनाथ आश्रम...

Devoleena Bhattacharjee अभिनेत्री देवोलीना भट्टाचार्जी ने कुछ दिन पहले जिम ट्रेनर शाहनवाज शेख से सीक्रेट वेडिंग कर ली। जब से देवोलीना ने इंटर रिलिजन शादी की है तब से उन्हें ट्रोल किया जा रहा है। एक्ट्रेस ने भी सभी ट्रोल करने वालों को मुंहतोड़ जवाब दिया है।

By Karishma LalwaniEdited By: Updated: Mon, 19 Dec 2022 03:10 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Devoleena Bhattacharjee. Photo Credit: Devoleena Bhattacharjee Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी इंडस्ट्री की गोपी बहू यानी कि देवोलीना भट्टाचार्जी ने कुछ दिनों पहले सीक्रेट वेडिंग कर ली। पहले तो उनकी मैरिज को मजह अफवाह बताया जा रहा था। कई लोगों का मानना था कि यह किसी वीडियो का प्रमोशन है। लेकिन बाद में खुलासा हुआ कि उन्होंने सच में शादी कर ली है। देवोलीना की शादी फैंस के साथ-साथ इंडस्ट्री की कई सारे लोगों के लिए एक चौकाने वाली खबर बन कर आई। उन्होंने अपने जिम ट्रेनर से शादी की है। शादी की तस्वीरें शेयर करके देवोलीना ने फैंस को अपनी इंटिमेट वेडिंग की जानकारी दी और अपने हस्बैंड से भी मिलवाया। कुछ लोगों ने उन्हें बधाई दी, तो कई लोगों ने इंटर रिलिजन शादी करने के लिए ट्रोल किया है। लेकिन एक्ट्रेस ने अपने सभी हेटर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया है।

देवोलीना ने जिम ट्रेनर शहनवाज शेख से शादी की है। दोनों एक दूसरे को पिछले 2 सालों से डेट कर रहे थे। इतने सालों तक एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने गुपचुप तरीके से शादी रचा ली। देवोलीना ने क्लोज फ्रेंड्स की मौजूदगी में शादी रचाई। हालांकि, बंगाली होते हुए उनका मुसलमान से शादी करना कई लोगों को रास नहीं आया।

बच्चा हिंदू होगा या मुस्लिम?

एक यूजर ने देवोलीना का मजाक उड़ाते में पूछा कि उनका बच्चा हिंदू होगा या मुसलमान? हालांकि, बाद में उसने यह ट्वीट तो डिलीट कर दिया, लेकिन देवोलीना ने फिर भी उसे मुंहतोड़ जवाब दिया।

'मेरा पति, मेरा बच्चा, मेरा धर्म'

एक्ट्रेस ने कई सारे ट्वीट के जवाब दिए, जिसमें से एक ट्वीट उनके बच्चे की नेशनलटी को लेकर था। उसने अपने जवाब में लिखा- मेरे बच्चे हिंदू होंगे या मुसलमान आप कौन? अगर इतनी चिंता आप को बच्चों को लेकर हो रहे है, तो बहुत सारे अनाथ आश्रम है, जाइए अडॉप्ट कीजिए और अपने हिसाब से धर्म और नाम चुनिए। मेरा पति, मेरा बच्चा, मेरा धर्म, मेरे नियम, आप कौन?

'आप जैसों से ज्ञान लेने की जरूरत नहीं'

एक अन्य ट्वीट में देवोलीना ने किसी जवाब में कहा- मेरे पति और मेरे ऊपर छोड़ दीजिए। हम देख लेंगे और दूसरों के धर्म पर गूगल सर्च करने की बजाए अपने धर्म पर फोकस कीजिए और अच्छे इंसान बनिये। इतना तो मुझे यकीन है कि मुझे आप जैसे लोगों से ज्ञान लेने की कतई जरूरत नहीं है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: नेशनल टेलीविजन पर अंकित गुप्ता ने बयां किया हाल-ए-दिल, शर्म से लाल हुईं प्रियंका

यह भी पढ़ें: Year Ender 2022: शांतनु महेश्वरी से लेकर पारथ समथान तक, इस साल टीवी के इन कलाकारों ने शुरू किया ओटीटी करियर