Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Devra एक्टर जूनियर NTR को लगी चोट, अभिनेता की टीम ने पोस्ट शेयर कर बयां किया एक्टर का हाल

फिल्म इंडस्ट्री में तमाम स्टार्स ऐसे भी हैं जो अपनी फिल्मों के लिए किसी भी हद तक गुजर जाते हैं। ऐसा ही कुछ साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर के साथ हुआ है। काफी समय से वो देवरा की शूटिंग कर रहे थे। जो अब पूरी हो गई है । इस फिल्म में उनके साथ जाह्नवी कपूर नजर आने वाली हैं ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Wed, 14 Aug 2024 06:54 PM (IST)
Hero Image
जूनियर एनटीआर की देवरा फिल्म (फोटो इंस्टाग्राम)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। साउथ एक्टर जूनियर एनटीआर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म देवरा को लेकर सुर्खियों में हैं। काफी समय से इस मूवी की शूटिंग हो रही है। इस फिल्म में जाह्नवी कपूर और सैफ अली खान भी नजर आने वाले हैं।

बीते दिनों फिल्म के दो गाने रिलीज हुई थे, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया। वहीं अब जूनियर एनटीआर को लेकर एक खबर सामने आ रही है, जिसके बाद से उनके फैंस थोड़ी चिंता में दिखाई दे रहे हैं। कहा जा रहा है एक्टर चोटिल हो गए हैं।

जूनियर एनटीआर को लगी चोट 

अभिनेता जूनियर एनटीआर ने देवरा की शूटिंग पूरी कर ली है। इस बीच अभिनेता की टीम ने उनके स्वास्थ्य को लेकर जानकारी दी है, जिसमें कहा गया है कि उनके हाथ पर चोट लग गई है। 

यह भी पढ़ें-  Devara का दूसरा गाना 'धीरे धीरे' हुआ रिलीज, जाह्नवी कपूर और Jr NTR का दिखा रोमांटिक अंदाज

चोट लगने बाद भी पूरी की शूटिंग

इस खबर के बाद सोशल मीडिया  पर लोगों ने सवाल किया है कि आखिरकार उन्हें चोट कैसे लगी। इसका जवाब भी एक्टर की टीम ने दिया है। उन्होंने बताया है कि,  ‘एनटीआर कुछ दिन पहले जिम में वर्कआउट कर रहे थे और उसी दौरान उनकी बाईं कलाई में मोच आ गई थी। फिलहाल उनके हाथ को प्लास्टर किया गया है, लेकिन घायल होने के बाद भी एनटीआर ने देवरा की शूटिंग का काम खत्म किया है।

जानें कब रिलीज होगी फिल्म

जूनियर एनटीआर के अलावा इस फिल्म में  श्रुति मराठे, प्रकाश राज, श्रीकांत, सैफ अली खान और शाइन टॉम चाको भी नजर आएंगे। ये मूवी 27 सितंबर 2024 को रिलीज होगी। बता दे, इस बार फिल्म की रिलीज डेट में बदलाव हुआ है। 

यह भी पढ़ें- 16 महीने पहले ही कर डाली रिलीज की बुकिंग, KGF डायरेक्टर संग हुंकार भरेंगे जूनियर NTR