Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

देवरा एक्ट्रेस Janhvi Kapoor ने खरीदी चमचमाती लग्जरी कार, कीमत सुन उड़ जाएंगे होश

जाह्नवी कपूर अपनी पर्सनल लाइफ के साथ-साथ प्रोफेशनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। अभिनेक्षी एक तरफ जहां फिल्म देवरा को लेकर सुर्खियों में हैं। तो वहीं इसके अलावा एक्ट्रेस अपनी नई कार को लेकर भी लाइमलाइट बटोर रही हैं। कपूर परिवार में रविवार को एक और नई कार की एंट्री हुई है। अभिनेत्री जाह्नवी ने भी नई कार खरीदी है।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Sun, 18 Aug 2024 06:43 PM (IST)
Hero Image
जाह्नवी कपूर की नई कार (फोटो इंस्टाग्राम)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। एक के बाद एक कई बॉलीवुड सेलेब्स नई कार खरीदते नजर आ रहे हैं। हाल ही में शिल्पा शेट्टी से लेकर खुशी कपूर ने अपनी पसंद की खरीदी है। वहीं अब इस लिस्ट में एक और एक्ट्रेस का नाम जुड़ गया है। कपूर परिवार में रविवार को एक और नई कार की एंट्री हुई है। अभिनेत्री जाह्नवी ने भी नई कार खरीदी है।

जाह्नवी कपूर की नई कार

जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म देवरा को लेकर चर्चा में है। इस बीच एक्ट्रेस के घर नई गाड़ी की एंट्री हुई है। उन्होंने खुद को एक शानदार कार गिफ्ट दिया है। सोशल मीडिया पर देवरा एक्ट्रेस की नई कार का वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

फिल्मीबीट की रिपोर्ट के मुताबिक, एक्ट्रेस ने खुद को मेटालिक वाइन रंग की टोयोटा लेक्सस कार गिफ्ट में की है। वीडियो में देख सकते हैं रेड कलर की गाड़ी मुंबई की सड़कों पर दौड़ती नजर आ रही हैं। इस गाड़ी की कीमत 2.50 करोड़ बताई जा रही है।

यह भी पढ़ें- Sridevi Birth Anniversary: जाह्नवी के बालों से श्रीदेवी को था बेहद प्यार, क्यों नहीं पहनने देती थीं काले कपड़े?

View this post on Instagram

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

जाह्नवी का कार कलेक्शन

बता दें, धड़क गर्ल के पास इस वक्त कई लग्जरी गाड़िया है, जिसमें मर्सिडीज GLE 250D,  बीएमडब्लू X5, और मर्सिडीज बेंज एस-क्लास शामिल है। 

खुशी ने खरीदी थी ये कार 

बीते दिनों बोनी कपूर की छोड़ी बेटी खुशी कपूर ने लाल कलर की चमचमाती Mercedes की Benz G 400d कार खरीदी थी। इस कार की कीमत 2.55 करोड़ रुपये बताई जा रही है।

जाह्नवी की आने वाली फिल्में

जाह्नवी के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में फिल्म उलझ में दिखाई दी थी। अब सैफ अली खान और जूनियर एनटीआर के साथ फिल्म देवरा नजर आएंगी। इसके अलावा फिल्म सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी में भी नजर आएंगी।

यह भी पढ़ें- Sridevi Birth Anniversary: जाह्नवी कपूर ने मां के जन्मदिन पर किए तिरुपति के दर्शन, खुशी ने साझा की खास तस्वीर