Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Dhak Dhak First Look: सलवार कुर्ता में बाइक पर निकलीं रत्ना पाठक शाह और दीया मिर्जा, निर्माता तापसी पन्नू ने किया नई फिल्म का एलान

Dhak Dhak Announcement First Look तापसी पन्नू ने अपने होम प्रोडक्शन के तहत दूसरी फिल्म का एलान कर दिया है। यह एक ऑल वुमन फिल्म है जो महिलाओं की आजादी और खुद की खोज पर आधारित है। फिल्म अगले साल रिलीज होगी।

By Manoj VashisthEdited By: Updated: Mon, 16 May 2022 12:06 PM (IST)
Hero Image
Dhak Dhak First Look Ratna Pathak Shah Dia Mirza Ride Bike in Salwar Kurta. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। तापसी पन्नू की फिल्म निर्माण कम्पनी आउटसाइडर्स फिल्म्स और वायाकॉम18 स्टूडियोज ने अपनी नई फिल्म 'धक-धक' की घोषणा की है। तरुण डुडेजा के निर्देशन में बन रही 'धक-धक' एक ऑल वुमन फिल्म है, जिसमें रत्ना पाठक शाह, फातिमा सना शेख, दीया मिर्जा के साथ संजना सांघी लीड रोल में हैं। फिल्म की घोषणा के साथ इसके सभी मुख्य किरदारों की झलक साझा की गयी है, जिसमें चारों अभिनेत्रियां बाइक की सवारी के लिए तैयार नजर आ रही हैं, जो 'धक-धक' के विषय और मूड को लेकर काफी कुछ कहता है।

बतौर निर्माता तापसी की यह दूसरी होम प्रोडक्शन फिल्म है। उनकी प्रोडक्शन कम्पनी की पहली पेशकश ब्लर है, जो हॉरर-थ्रिलर फिल्म है। अजय बहल के निर्देशन में बनी फिल्म स्पेनिश फिल्म जूलियाज आइज का आधिकारिक रीमेक है। फिल्म की रिलीज डेट आना अभी बाकी है। बहरहाल, धक धक को लेकर तापसी ने कहा कि आउटसाइडर्स फिल्म्स के बैनर तले हम ऐसी फिल्मों का निर्माण कर रहे हैं, जो अर्थपूर्ण और मनोरंजक हों। हम दर्शकों के लिए एक ऐसा सिनेमाई अनुभव देना चाहते हैं, जो उन्होंने शायद ही देखा हो।

धक-धक चार महिलाओं की कहानी है, जो यह महसूस करती हैं कि आजादी खुद हासिल की जाती है, कोई देता नहीं है। तापसी ने वायाकॉम18 के साथ साझेदारी पर कहा कि उनके साथ लम्बी यात्रा रही है। तापसी की हिंदी डेब्यू फिल्म चश्मे बद्दूर का निर्माण वायाकॉम18 ने ही किया था। इसके बाद शाबाश मिट्ठू रिलीज के लिए तैयार है। तापसी ने फिल्म की पहली झलक सोशल मीडिया में साझा की है। 

View this post on Instagram

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee)

वायाकॉम18 के सीओओ अजीत अंधारे ने बताया कि धक-धक चार औरतों की दिल छू लेने वाली कहानी है, जो अपने-अपने खोलों से निकलकर एक ट्रिप पर निकलती हैं और इस दौरान खुद की खोज करती हैं। अजीत ने कहा कि उनकी कम्पनी जिस तरह की फिल्मों का निर्माण करती है, इस फिल्म की स्क्रिप्ट उससे बिल्कुल मेल खाती है। फिल्म के निर्माताओं में तापसी के साथ प्रांजल खनधड़िया और आयुष माहेश्वरी भी शामिल हैं। फिल्म पारिजात जोशी और तरुण डुडेजा ने लिखी है। धक-धक अगले साल सिनेमाघरों में रिलीज होगी।