Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Dhak Dhak OTT Release: ओटीटी पर रिलीज हुई दीया मिर्जा की फिल्म 'धक धक', जानें कब और कहां देखें मूवी

Dhak Dhak OTT Release 13 अक्टूबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई दीया मिर्जा फातिमा सना शेख रत्ना पाठक शाह और संजना सांघी की फिल्म धक धक अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी आ गई है। ऐसे में अगर आप इस वुमन ओरिएंटेड फिल्म को बड़े पर्दे पर देखने से चूक गए हैं तो अब इसे ऑनलाइन ओटीटी प्लेटफॉर्म पर जाकर देख सकते हैं।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Fri, 08 Dec 2023 02:06 PM (IST)
Hero Image
धक धक ओटीटी रिलीज (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Dhak Dhak OTT Release: साल 2023 में कई वुमन ओरिएंटेड फिल्मों ने सिनेमाघरों में दस्तक दी। पहले 'थैंक यू फॉर कमिंग' आई, इसके बाद दीया मिर्जा स्टारर 'धक धक' ने दस्तक दी। ऐसे में अगर आप 'धक धक' को बड़े पर्दे पर देखने से चूक गए, तो अब एक अच्छी खबर आ रही है। दरअसल, 'धक धक' जल्द ओटीटी पर आ गई है। चलिए जानते हैं इसे कब और किस प्लेटफॉर्म पर देखा जा सकता है।

तरुण दुदेजा के निर्देशन में बनी इस वुमन ओरिएंटेड फिल्म में दीया मिर्जा के अलावा फातिमा सना शेख, रत्ना पाठक शाह और संजना सांघी भी मुख्य भूमिका में दिखाई दी थीं।

यह भी पढ़ें: Dhak Dhak Review: महिलाओं को लेकर दकियानूसी सोच के खिलाफ आवाज का प्रतीक बाइक की 'धक धक'

कब और कहां रिलीज होगी 'धक धक'

धक धक 13 अक्टूबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। अब, इसके रिलीज के लगभग दो महीने बाद, फिल्म को ओटीटी पर रिलीज कर दिया गया है। दीया मिर्जा स्टारर इस फिल्म को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम कर दिया गया है। डिजिटल स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स ने फिल्म का एक पोस्टर शेयर करते हुए इसकी घोषणा की और लिखा, 'रोमांच के लाइसेंस के साथ, 4 महिलाएं अज्ञात में जाने का साहस करती हैं'।

View this post on Instagram

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

क्या है फिल्म की कहानी

फिल्म 'धक धक' की कहानी चार अलग उम्र और परिवेश से आती महिलाओं के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म में शशि कुमार यादव उर्फ स्काय का किरदार निभा रही फातिमा सना शेख एक ट्रैवल ब्लॉगर है। उसे ऐसा वीडियो बनाना है, जिससे उसका करियर संभल सके। फिर उसे पता चलता है कि उम्रदराज महिला मनजीत कौर सेठी यानी रत्ना पाठक शाह बाइक चलाती है।

इसके बाद इनकी मुलाकात उज्मा यानी दीया मिर्जा से होती है, जो अपने पापा का गैरेज संभालती थी, लेकिन शादी के बाद हाउसवाइफ बनकर रह गई है। लास्ट में इन तीनों के साथ जुड़ती हैं मंजरी यानी संजना सांघी, जिसकी शादी उसकी मां की पसंद के लड़के से तय हो चुकी है। अब आगे क्या होगा ये तो आपको फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगी।

यह भी पढ़ें: 'Fatima Sana को शूटिंग के बीच पड़ा था मिर्गी का दौरा और फिर', दीया मिर्जा ने 'दंगल गर्ल' को लेकर किया खुलासा