Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Dhak Dhak Release Date: बाइक पर सवार होकर अपनी महिला गैंग के साथ निकलीं फातिमा सना शेख, तापसी ने कही ये बात

Dhak Dhak Release Date तापसी पन्नू फिल्म धक-धक से बतौर प्रोड्यूसर अपना एक नया सफर शुरू करने जा रही हैं। उनके इस सफर में उनका साथ देने के लिए फातिमा सना शेख दिया मिर्जा रत्ना पाठक शाह और दिल बेचारा गर्ल संजना सांघी भी जुड़ चुकी हैं। हाल ही में फिल्म धक-धक के नए पोस्टर के साथ मेकर्स ने इसकी रिलीज डेट पर से भी पर्दा उठाया है।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Wed, 27 Sep 2023 11:25 AM (IST)
Hero Image
Dhak Dhak Release Date Out/ Photo- Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Dhak Dhak Release Date Out: आज के दौर में हिंदी सिनेमा में अभिनेत्रियां किसी भी फिल्म की जिम्मेदारी अपने कंधों पर लेने से बिल्कुल भी नहीं कतराती हैं। अब तक 'लिपस्टिक अंडर माय बुर्का' के साथ-साथ 'वीरे दी वेडिंग' और 'डर्टी पिक्चर' जैसी कई महिला प्रधान फिल्में हैं, जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की और इन फिल्मों का दारोमदार अभिनेत्रियों ने संभाला।

कुछ ही दिनों में शहनाज गिल और भूमि पेडनेकर स्टारर 'थैंक यू फॉर कमिंग' भी सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। अब इस लीग में एक और नाम शामिल होने जा रहा है। वह नाम है फातिमा सना शेख का, जिन्होंने हाल ही में अपनी आगामी वुमन ओरिएंटेड फिल्म का पोस्टर शेयर किया।

'धक-धक' के पोस्टर में फातिमा सहित नजर आईं ये तीन अभिनेत्रियां

फातिमा सना शेख ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म का पोस्टर शेयर किया, जिसमें फातिमा सना शेख, रत्ना पाठक शाह, दिया मिर्जा और संजना सांघी नजर आ रहे हैं। इस पोस्टर में ये चारों बाइक पर सवार हैं। संजना सांघी और 'दंगल' गर्ल फातिमा सना शेख एक तरफ जहां मॉडर्न लुक में नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Dhak Dhak की टीम ने माइनस दो डिग्री में तय किया लेह तक का सफर, आंधी-तूफान के बीच भी नहीं थमी इनकी जिद

वहीं दूसरी तरफ दिया मिर्जा ने बुर्का पहना हुआ है, इसके अलावा बहु प्रतिभाशाली एक्ट्रेस रत्ना पाठक शाह सूट पहने दिखाई दे रही हैं। तरुण दुदेजा के निर्देशन में बनी इस फिल्म के पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा, "चार आम महिलाएं एक साथ एक्स्ट्राऑर्डिनरी जर्नी के लिए साथ आई हैं। जो भावनाओं, एडवेंचर से भरपूर है।

तापसी पन्नू ने पोस्टर शेयर कर लिखी ऐसी बात

इस फिल्म को वायाकॉम 18 के साथ मिलकर तापसी पन्नू भी प्रोड्यूस कर रही हैं। उन्होंने इस फिल्म के पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा, "मेरी चार हीरोज आपको एक ऐसे सफर पर आपको ले जाने के लिए तैयार हैं, जो आपको जिंदगी भर याद रहेगा"।

आपको बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग दिल्ली से लेह तक में हुई है। इन चारों एक्ट्रेसेज ने दिल्ली से लेकर लेह तक का सफर बाइक पर तय किया। नए पोस्टर के साथ ही फिल्म 'धक-धक' की रिलीज डेट भी सामने आ चुकी है। ये फिल्म 13 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें: तापसी पन्नू की फिल्म 'धक-धक' के लिए संजना सांघी ने सीखी बाइक-राइड, शुरू हुई फिल्म की शूटिंग