Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Dhamaal 4 की स्क्रिप्ट को दिया जा रहा हैं फाइनल टच, अजय देवगन को लेने का इंद्र कुमार का विचार

Dhamaal 4 Ajay Devgn धमाल 4 में अजय देवगन नजर आ सकते है। फिल्म निर्देशक इंद्र कुमार जल्द फिल्म धमाल 4 की स्क्रिप्ट पूरी कर लेंगे। वह फिल्म में अजय देवगन को लेना चाहते है। दोनों ने इसके पहले भी एक-दूसरे के साथ काम किया है।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarUpdated: Fri, 14 Apr 2023 04:28 PM (IST)
Hero Image
Dhamaal 4 Ajay Devgn: अजय देवगन फिल्म धमाल 4 में नजर आएंगे।

नई दिल्ली, जेएनएन। Dhamaal 4 Ajay Devgn: धमाल की 3 फ्रेंचाइजी रिलीज हो चुकी है। इनमें धमाल, डबल धमाल और टोटल धमाल शामिल है। इन तीनों ही फिल्मों को काफी पसंद किया गया है। टोटल धमाल ने बॉक्स ऑफिस पर डेढ़ सौ करोड़ रुपए का व्यापार किया था। अब खबर आई है कि इस फिल्म की चौथी इंस्टॉलमेंट पर काम शुरू हो गया है।

इंद्र कुमार धमाल 4 में अजय देवगन को लेना चाहते हैं

इस बारे में इंद्र कुमार से जुड़े सूत्रों ने बताया, 'इंद्र कुमार धमाल 4 पर काम कर रहे हैं और वह इस फिल्म में अजय देवगन को लेना चाहते हैं। वर्तमान में वे और उनकी टीम स्क्रिप्ट को अंतिम टच दे रही है ताकि वह अजय देवगन को फिल्म की नरेशन दे सके और उनकी डेट ले सके अगर सब कुछ ठीक रहा तो इस साल के अंत तक फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी यदि ऐसा होता है तो यह इंद्र कुमार और अजय देवगन की एक साथ की हुई पांचवी फिल्म होगी।'

View this post on Instagram

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

इंद्र कुमार ने अजय देवगन के साथ 4 फिल्मों में काम किया है

इंद्र कुमार ने अजय देवगन के साथ इसके पहले इश्क, मस्ती, टोटल धमाल और थैंक गॉड में काम किया है। धमाल में संजय दत्त, रितेश देशमुख, अरशद वारसी, जावेद जाफरी और आशीष चौधरी की अहम भूमिका रही है। वहीं, डबल धमाल में मल्लिका शेरावत और कंगना रनोट ने काम किया था। टोटल धमाल में अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित नजर आए थे। यह फिल्म 2019 में रिलीज हुई थी।

View this post on Instagram

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

अजय देवगन की हाल ही में फिल्म भोला रिलीज हुई है

अजय देवगन फिल्म अभिनेता हैं। उनकी हाल ही में, फिल्म भोला रिलीज हुई है। इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर काफी पसंद किया गया है। इस फिल्म में उनके अलावा तब्बू की अहम भूमिका है। इस फिल्म में काफी अच्छे वीएफएक्स का भी उपयोग किया गया है। अजय देवगन की फिल्म ने सधी शुरुआत के बाद बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा व्यापार किया है।

अजय देवगन जल्द कई फिल्मों में आएंगे नजर 

अजय देवगन जल्द कई फिल्मों में नजर आएंगे। वह एक्शन के अलावा कॉमेडी फिल्में बनाने के लिए जानें जाते है। वह कई कलाकारों के साथ पर्दे पर नजर आ चुके है।