Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पत्नी ऐश्वर्या से सेपरेशन के बाद धनुष ने ससुर के घर के पास बनाया बंगला न्यारा, क्यों भड़क रहे हैं फैंस

हिंदी और साउथ फिल्मों में अपने शानदार स्टाइल और अभिनय की छाप छोड़ने वाले रजनीकांत का भला कौन फैन नहीं हैं। खुद को थलाइवा स्टार का सबसे बड़ा फैन मानने वाले और उनकी बेटी ऐश्वर्या के एक्स पति धनुष ने हाल ही में अभिनेता के घर के पास चेन्नई के पॉश इलाके में एक बंगला खरीदा है लेकिन अब सोशल मीडिया पर यूजर्स का गुस्सा उन पर फूट रहा है।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Thu, 25 Jul 2024 10:22 AM (IST)
Hero Image
रजनीकांत के पड़ोसी बने धनुष/ फोटो- X Account

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। थलाइवा रजनीकांत और धनुष का एक-दूसरे से पुराना नाता है। वह साउथ सुपरस्टार की बड़ी बेटी और फिल्ममेकर ऐश्वर्या रजनीकांत के एक्स हसबैंड हैं। 20 साल तक एक-दूसरे के साथ अपनी जिंदगी बिताने के बाद उन्होंने साल 2022 में इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर म्यूचल अलग होने की जानकारी दी थी, लेकिन अब तक दोनों का तलाक नहीं हुआ है।

इस बीच ही अब तमिल स्टार धनुष रजनीकांत के पड़ोसी बन चुके हैं, उन्होंने चेन्नई में एक्टर के घर के पास एक नया आशियाना खरीदा है। हालांकि, इस बंगले को खरीदने के बाद अब वह सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल हो रहे हैं।

इसकी वजह रजनीकांत का पड़ोसी बनना नहीं, बल्कि कुछ और है। हाल ही में उन्होंने ऐसी स्पीच दी, जिससे वह लोगों के निशाने पर आ गए।

16 साल की उम्र में धनुष ने देखा था सपना

बीते दिनों धनुष ने अपनी फिल्म 'रायन' का म्यूजिक लॉन्च किया। इस इवेंट के दौरान ही धनुष ने रजनीकांत के घर के बगल में बंगला लेने की बात भी छेड़ दी।

यह भी पढ़ें: Tere Ishk Mein: 'रांझणा' धनुष जल्द शुरू करेंगे 'तेरे इश्क में' की शूटिंग, बंद नहीं हुई है Aanand L Rai की फिल्म

उन्होंने कहा,

"अगर मुझे पता होता पॉएस गार्डन के पास घर लेना इतना बड़ा टॉपिक बन जाएगा तो मैं एक छोटा सा घर खरीद लेता। क्या मुझे ये पोएस गार्डन में घर नहीं लेना चाहिए था? अगर मैं सड़क पर रहता तो क्या मुझे सड़क पर रहने का ही हक था सिर्फ"।

यहां पर उन्होंने ये भी बताया कि वह अपनी एक्स वाइफ के पड़ोसी क्यों बने हैं। धनुष ने कहा,

"एक छोटी सी कहानी है इस घर को खरीदने के पीछे की। जब मैं 16 साल का था, मैं और एक दोस्त कैथल रोड (Chennai) में बाइक से कहीं जा रहे थे। आप सब जानते हैं कि मैं किसका फैन हूं। मैं उस वक्त थलाइवा का घर देखना चाहता था। मैंने किसी से पूछा कि रजनी सर का घर कहां है, उसने हमें डायरेक्शन बताया हम चलते गए। हमने देखा कि उस इलाके में बहुत सारे पुलिस ऑफिसर हैं। हमने एक से पूछा तो उन्होंने रजनीकांत के घर का रास्ता गाइड किया, लेकिन हमें कहा कि घर देखकर तुरंत निकल जाना"।

क्यों ट्रोल हो रहे हैं धनुष

इस इवेंट पर बातों ही बातों में धनुष ने ये भी कह दिया कि रजनीकांत और जयललिता का घर देखकर उन्होंने ये सोच लिया था कि वह इस पॉश इलाके में एक न एक दिन घर खरीदेंगे। धनुष ने कहा कि आज उन्होंने 16 साल के बच्चे के देखे उस सपने को पूरा किया और ये घर खुद को गिफ्ट किया।

अब उनकी ये बात कुछ लोगों को तो काफी प्रेरित कर रही है, लेकिन सोशल मीडिया पर मौजूद कुछ लोगों को ये भी लग रहा है कि धनुष इंडस्ट्री का होने के बावजूद खुद को आउटसाइडर दिखाने की कोशिश में लगे हुए हैं। जिसकी वजह से लोग उन्हें खरी-खोटी सुना रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा, "रजनीकांत और जयललिता खुद स्टार बने हैं, वह कोई नेपो किड नहीं हैं। हिम्मत कैसे हुई उनकी तुलना खुद के साथ करने की"। दूसरे यूजर ने लिखा, "इनको लगता है कि ये रजनी सर हैं, ये बहुत ही ओवर हो रहा है"।

एक और अन्य यूजर ने लिखा, "मुझे धनुष पसंद है बतौर अभिनेता , लेकिन मैं ये सोचकर दुखी हो रहा हूं कि ये अब भी रजनी सर को इम्प्रेस करने में क्यों लगा हुआ है। क्या पोएस गार्डन में घर लेना इतना बड़ा मुद्दा है, मुझे नहीं लगता"।

कब रिलीज होगी रायन

धनुष की फिल्म रायन की मूवी तमिल भाषा में बनी एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जो 26 जुलाई 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म की कहानी और निर्देशन दोनों ही धनुष ने की है। फिल्म में उनके अलावा एस जे सूर्या, प्रकाश राज, कालिदास जयराम, अपर्णा बालमुरली जैसे सितारे अहम भूमिका में हैं।

यह भी पढ़ें: 10 घंटे तक बदबूदार कूड़े के ढेर के आगे खड़े रहे धनुष, एक्टर का डेडिकेशन देख हक्के-बक्के हुए डायरेक्टर