Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Dhanush ने वायनाड पीड़ितों के लिए दान किए 25 लाख रुपये, इससे पहले प्रभास ने की थी एक करोड़ की मदद

हिंदी और साउथ फिल्मों में अपने शानदार स्टाइल और अभिनय की छाप छोड़ने वाले अभिनेता-निर्देशक धनुष ने हाल ही में केरल सीएम राहत कोष में दान दिया। इससे पहले सूर्या अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना जैसे कलाकारों ने भी दान दिया था । इन दिनों धनुष अपनी हालिया रिलीज हुई 50वीं फिल्म रायन को लेकर भी सुर्खियों में हैं ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Sun, 11 Aug 2024 06:11 PM (IST)
Hero Image
अभिनेता और निर्देशक धनुष ( फोटो इंस्टाग्राम )

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। तमिल अभिनेता-निर्देशक धनुष ने 30 जुलाई को केरल के वायनाड में हुए भूस्खलन के पीड़ितों की सहायता के लिए केरल सीएम राहत कोष में दान किया है। इस आपदा के कारण काफी क्षति हुई और लोगों की जान चली गई, जिससे मलयालम, तमिल और तेलुगु के अभिनेता काफी प्रभावित हुए हैं।

धनुष ने दिए 25 लाख

अभिनेता ने वायनाड में हुई भूस्खलन की घटना में केरल सीएम रिलीफ फंड में 25 लाख रुपये दान किए है। इसकी जानकारी श्रीधर पिल्लई ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर खबर साझा करते हुए लिखा, “धनुष ने वायनाड के लिए केरल सीएम राहत कोष में ₹25 लाख का दान दिया।

यह भी पढ़ें-  मोहनलाल के बाद Allu Arjun ने वायनाड पीड़ितों के लिए बढ़ाया मदद का हाथ, दान किए 25 लाख रुपये

— Sreedhar Pillai (@sri50) August 11, 2024

इन सितारों ने भी किया दान

इससे पहले कई अभिनेता मदद का हाथ बढ़ा चुके हैं। इस लिस्ट में अभिनेत्री नयनतारा और उनके पति निर्देशक विग्नेश शिवन से लेकर प्रभास, अल्लू अर्जुन, चिरंजीवी, राम चरण और रश्मिका मंदाना जैसे तेलुगु सितारों ने भी योगदान दिया है।

धनुष का वर्कफ्रंट

बीते दिनों सुपरस्टार धनुष की 50वीं फिल्म रायन रिलीज हुई थी। इस फिल्म में उन्होंने अभिनय और निर्देशन दोनों किया है। अब जल्द वो शेखर कम्मुला की कुबेरा में दिखाई देंगे। फिल्म में नागार्जुन, रश्मिका मंदाना और जिम सर्भ भी मुख्य भूमिका में हैं।

धनुष निलावुकु एन मेल एन्नाडी कोबम नामक एक फिल्म का निर्देशन भी करेंगे, जो पिछले कुछ समय से रुकी हुई है। इसके अलावा धनुष का नाम एक्ट्रेस कृति सेनन के साथ भी जुड़ रहा है। कहा जा रहा है कि दोनों की जोड़ी पर्दे पर रोमांस करती नजर आएंगी। हालांकि, अभी तक ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है। इस फिल्म का नाम है 'तेरे इश्क में'।

यह भी पढ़ें- पत्नी ऐश्वर्या से सेपरेशन के बाद धनुष ने ससुर के घर के पास बनाया बंगला न्यारा, क्यों भड़क रहे हैं फैंस