Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Captain Miller Twitter Review: किलर है 'कैप्टन मिलर', धनुष की परफॉर्मेंस देख लोग बोले- 'वह ऑस्कर के हकदार हैं'

Captain Miller Twitter Review सुपरस्टार धनुष की एक्शन थ्रिलर कैप्टन मिलर सिनेमाघरों में आज रिलीज हो गई है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लोग इस फिल्म का रिव्यू कर रहे हैं। लोगों को धनुष की यह फिल्म कैसी लगी यह उनके रिएक्शन से साफ जाहिर है। तो चलिए आपको बताते हैं कि यह फिल्म दर्शकों की उम्मीदों पर खरी उतरी है या नहीं।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Fri, 12 Jan 2024 03:39 PM (IST)
Hero Image
कैप्टन मिलर पर आया दर्शकों का रिएक्शन। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Captain Miller Twitter Review: साउथ सिनेमा के सुपरस्टार धनुष (Dhanush) ने 2024 की शुरुआत एक्शन के साथ की है। उनकी मच अवेटेड एक्शन थ्रिलर 'कैप्टन मिलर' ने लंबे इंतजार के बाद सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है। भारतीय और ब्रिटिश के बीच जंग को दिखाती 'कैप्टन मिलर' को क्रिटिक्स से तो खूब सराहना मिली है, लेकिन क्या यह फिल्म दर्शकों का दिल छू पाई है या नहीं। आइए, आपको उनके रिव्यू के बारे में बताते हैं।

धनुष की फिल्म 'कैप्टन मिलर' 12 जनवरी 2024 को थिएटर्स में रिलीज हुई। फिल्म का विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) की फिल्म 'मैरी क्रिसमस' (Merry Christmas) और महेश बाबू की फिल्म 'गुंटूर कारम' (Guntur Karam) और 'हनुमान' (HanuMan) जैसी फिल्मों के साथ क्लैश हुआ, जिसका दर्शकों को लंबे समय से इंतजार था। खैर, बड़ी-बड़ी फिल्मों के बीच धनुष की 'कैप्टन मिलर' फैंस को इंप्रेस कर पाई या नहीं। 

कैप्टन मिलर है किलर

एक यूजर ने 'कैप्टन मिलर' को किलर बताया है। धनुष के एक्शन सीक्वेंस की झलक दिखाते हुए यूजर ने कैप्शन में लिखा, "किलर किलर कैप्टन मिलर, जो अब हो गई है विनर विनर।"

— KUMAR || Vaathi సార్ || Venky Atluri&Nelson Fan || (@RajiniDhanush5) January 12, 2024

यह भी पढ़ें- D50 Poster Out: धनुष की फिल्म की शूटिंग हुई शुरू, फिल्म D50 के पोस्टर में सुपरस्टार का दिखा सबसे अलग अवतार

'कैप्टन मिलर' का फर्स्ट हाफ है फायर

सिर्फ किलर ही नहीं, कुछ लोगों ने फिल्म को ब्लॉकबस्टर बताया है। एक ने लिखा, "कैप्टन मिलर का फर्स्ट हाफ पूरा हो गया। एक शब्द- ब्लॉकबस्टर। धनुष की एंट्री फायर थी। यह धनुष का पोंगल है। फर्स्ट हाफ ने बहुत इंगेज किया। स्टेरॉयड पर धनुष की परफॉर्मेंस एकदम सरप्राइजिंग है। नए जमाने का धनुष किलर लुक, एटीट्यूड, तौर-तरीके और ऊर्जा के साथ वापस आ गया है।"

क्या धनुष को मिलना चाहिए ऑस्कर?

एक यूजर ने कहा कि धनुष को ऑस्कर मिलना चाहिए। यूजर ने लिखा, "एंडगेम के इंडियन वर्जन का गवाह हूं। मेरा शख्स ऑस्कर का हकदार है।" यही नहीं, यूजर ने क्लाइमैक्स को हॉलीवुड स्टैंडर्ड का बताया है। एक यूजर ने धनुष के अभिनय की तारीफ की।

Twitter

हॉलीवुड स्टैंडर्ड के हैं सीक्वेंस

एक यूजर ने लिखा, "कैप्टन मिलर का फर्स्ट हाफ। सॉलिड कहानी और संघर्ष। किरदार अच्छी तरह से ढले हुए हैं। अच्छे डायलॉग्स हैं और विजुअल्स भी शानदार हैं। इंटरवल चेज सीक्वेंस हॉलीवुड स्टैंडर्ड का था। एक छोटे से ट्विस्ट के साथ मूवी खत्म होती है।"

Captain Miller

अरुण मथेश्वरन निर्देशित 'कैप्टन मिलर' में धनुष के अलावा प्रियंका मोहन, शिवा राजकुमार और सुदीप किशन जैसे कलाकर अहम रोल में हैं।

यह भी पढ़ें- Dhanush OTT Movies: इन फिल्मों में धनुष ने दिखाये अदाकारी के कई रंग, जानें- किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर हैं मौजूद