Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बर्थडे पर Kubera से आउट हुआ Dhanush का दमदार लुक, रश्मिका मंदाना संग पर्दे पर होगा धमाल

सुपरस्टार धनुष (Dhanush) इन दिनों अपनी फिल्म रायन (Raayan) के साथ बॉक्स ऑफिस पर तूफान ला रहे हैं। इस बीच आगामी फिल्म कुबेर (Kubera) से अभिनेता का नया लुक शेयर किया गया है। को-स्टार रश्मिका मंदाना ने भी धनुष को जन्मदिन की शुभकामनाएं देने के लिए एक दिल छू लेने वाला पोस्ट शेयर किया है। देखिए कुबेर से धनुष का लुक।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sun, 28 Jul 2024 08:49 PM (IST)
Hero Image
कुबेर से आउट हुआ धनुष का लुक। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। धनुष सिर्फ साउथ ही नहीं बल्कि हिंदी सिनेमा में भी अपने अभिनय की छाप छोड़ चुके हैं। दुनियाभर में उनकी तगड़ी फैन-फॉलोइंग है, जो उनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार करती है। इन दिनों धनुष अपनी फिल्म रायन (Raayan) से तहलका मचा रहे हैं। इस बीच उनकी आगामी फिल्म 'कुबेर' का पोस्टर भी रिवील हो गया है।

धनुष की मच अवेटेड अपकमिंग फिल्मों की लिस्ट में कुबेर (Kubera) भी शामिल है, जिसकी अनाउंसमेट कुछ समय पहले ही हुई है। आज (28 जुलाई) धनुष का 41वां बर्थडे है। इस मौके पर अभिनेता का 'कुबेर' से नया लुक रिवील कर दिया गया है।

कुबेर से धनुष का नया पोस्टर आउट

'कुबेर' का निर्माण कर रही प्रोडक्शन कंपनी श्री वेंकटेश्वरा सिनेमाज एलएलपी ने धनुष को जन्मदिन की बधाई देते हुए फिल्म से उनका एक पोस्टर जारी किया है। डार्क बैकग्राउंड में इंटेंस एक्सप्रेशन देते हुए दाढ़ी-मूछ में धनुष काफी दमदार नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Animal की इस एक्ट्रेस के साथ Dhanush की अगली फिल्म, महाशिवरात्रि पर लॉन्च हुआ फर्स्ट लुक

— Sree Venkateswara Cinemas LLP (@SVCLLP) July 28, 2024

इस पोस्टर के साथ मेकर्स ने कैप्शन में लिखा, "शानदार धनुष सर को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं। शेखर कमुला की कुबेर में और भी बेहतरीन प्रदर्शन और अविस्मरणीय पलों के लिए शुभकामनाएं।" एक और पोस्ट में उन्होंने लिखा, "बहुमुखी प्रतिभा और प्रयोग करने वाले व्यक्ति को शुभकामनाएं।"

रश्मिका मंदाना ने धनुष को किया विश

कुबेर में धनुष दिग्गज एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) के साथ स्क्रीन शेयर करने जा रहे हैं। ऐसे में धनुष के बर्थडे पर उन्होंने को-स्टार को विश किया है। एक्ट्रेस न धनुष का पोस्टर शेयर करते हुए इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, "धनुष सर आपको जन्मदिन की शुभकामनाएं। हमारे पास एक-दूसरे के साथ कोई फोटो नहीं है और हमारी फिल्म ऐसे एरिया में शूट हुई है, जो ज्यादा फोटोजेनिक नहीं है लेकिन मुझे यह पोस्टर अच्छा लगा। इसलिए इसके साथ मैं आपको जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रही हूं।"

rashmika mandanna

मालूम हो कि 'कुबेर' का निर्देशन शेखर कमुला कर रहे हैं। इसी साल 8 मार्च को फिल्म के टाइटल और मोशन पोस्टर के साथ फिल्म का एलान किया गया था। इसी महीने की शुरुआत में रश्मिका का पहला लुक भी रिवील हुआ था।

यह भी पढ़ें- Kubera: रश्मिका मंदाना के हाथ लगा 'कुबेर' का खजाना! अपकमिंग फिल्म से रिलीज हुआ फर्स्ट लुक Video