Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Raayan OTT Release: सिनेमाघरों के बाद OTT पर आ रही धनुष की एक्शन-ड्रामा फिल्म, कब और कहां देखें?

धनुष ने हिंदी और साउथ फिल्मों में अपने शानदार स्टाइल और अभिनय से गहरी छाप छोड़ी है। 26 जुलाई को एक्टर की फिल्म रायन सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी जोकि उनकी 50वीं फिल्म भी है। धनुष ने ही इस फिल्म की कहानी लिखी है और इसे डायरेक्ट भी किया है। फिल्म में लीड एक्टर के तौर पर भी नजर आए।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Sat, 17 Aug 2024 08:02 AM (IST)
Hero Image
धनुष की फिल्म रायन ओटीटी पर होगी रिलीज

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। तमिल फिल्मों के स्टार धनुष की फिल्म रायन सिनेमाघरों के बाद अब ओटीटी पर आने के लिए तैयार है। यह एक्शन ड्रामा फिल्म है, जिसमें धनुष के लुक की काफी चर्चा हुई थी। यह फिल्म 26 जुलाई को रिलीज हुई थी और धनुष ने इस फिल्म को डायरेक्ट भी किया था। अगर आप भी दक्षिण भारतीय फिल्मों में दिलचस्पी रखते हैं तो आपको बताते हैं कि रायन को कब और कहां देख सकते हैं।

कब और कहां देखें रायन?

रायन 23 अगस्त को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी। फिल्म रिलीज के चार हफ्ते बाद ओटीटी पर आ रही है। रायन तमिल के साथ हिंदी, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में भी स्ट्रीम की जा सकेगी।

सन पिक्चर्स के बैनर तले बनी रायन को कलानिधि मारन ने प्रोड्यूस किया है। रायन ने धनुष के लिए एक खास रिकॉर्ड बनाया है। यह फिल्म उनके करियर की ओपनिंग वीकेंड पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली पहली फिल्म है।

यह भी पढ़ें: 'D50' का पहला पोस्टर हुआ रिलीज, Dhanush की 50वीं फिल्म के टाइटल का एलान

इस फिल्म में धनुष के अलावा दशरा विजायन,संदीप किशान, अपर्णा बालामुरली, कालीदास जयराम जैसे कलाकार नजर आएंगे। रायन की कहानी चार भाई-बहनों की कहानी है, जो अपने गांव से भागकर शहर में शरण पाने के लिए चले जाते हैं। फिल्म में जबरदस्त एक्शन और क्राइम भी देखने को मिलेगा।

कितने का किया कलेक्शन

रिपोर्ट्स के मुताबिक, 26 जुलाई को रिलीज हुई रायन ने हाल ही में अपने तीसरे हफ्ते में 150 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई का रिकॉर्ड बनाया है। अपनी रिलीज के सोलहवें दिन, रायन ने कथित तौर पर पिछले दिन की तुलना में 56% की बढ़ोतरी देखी। मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर 2.15 करोड़ रुपये की कमाई की। रायन ने तमिलनाडु में 75 करोड़ रुपये की कमाई की है और अब उसका लक्ष्य 200 करोड़ रुपये इकट्ठा करने का है।

यह भी पढ़ें: Dhanush ने वायनाड पीड़ितों के लिए दान किए 25 लाख रुपये, इससे पहले प्रभास ने की थी एक करोड़ की मदद