Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Gadar 2 एक्टर सनी देओल के नक्शे कदम पर न चले राजवीर, जाने क्यों पोते को Dharmendra ने दी ऐसी सलाह

Gadar 2 एक्टर सनी देओल के छोटे बेटे राजवीर देओल जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। राजश्री प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म दोनों से वह बतौर अभिनेता अपना करियर शुरू करेंगे। हाल ही में फिल्म का मुंबई में ट्रेलर रिलीज हुआ। इस खास मौके पर राजवीर ने बताया कि आखिर उनके दादा धर्मेंद्र ने उन्हें पिता सनी देओल की तरह न बनने की सलाह क्यों दी।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Tue, 05 Sep 2023 02:18 PM (IST)
Hero Image
Dharmendra Advice Grandson Rajveer Deol Do to Not Try to Be Like Father Sunny Deol । Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Sunny Deol Son Debut With Dono: देओल परिवार में इस वक्त खुशियों का माहौल है। एक तरफ जहां 22 साल बाद भी 'तारा सिंह' बनकर सनी देओल ने 'गदर 2' के साथ बॉक्स ऑफिस पर कहर मचा रखा है, तो वहीं उनके छोटे बेटे राजवीर की डेब्यू फिल्म 'दोनों' का ट्रेलर सामने आ चुका है।

इस ट्रेलर को देखने के बाद धर्मेंद्र के लाडले पोते के अभिनय को देखने के लिए फैंस बेहद ही उत्सुक हैं। बीते दिन ही मुंबई में राजश्री प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म 'दोनों का ट्रेलर रिलीज हुआ।

इस खास मौके पर सनी देओल के छोटे बेटे राजवीर ने बताया कि उनके दादा धर्मेंद्र और दादी ने उन्हें पिता की तरह न बनने की सलाह दी थी।

धर्मेंद्र नहीं चाहते सनी देओल की तरह बने पोते राजवीर

राजवीर ने 'दोनों' के ट्रेलर लॉन्च के खास मौके पर बताया कि जब उनके दादा धर्मेंद्र को ये पता चला कि वह अभिनय की दुनिया में कदम रख रहे हैं तो वह काफी खुश हुए थे। राजवीर ने सनी देओल के सामने ये भी बताया कि धर्मेंद्र और दादी प्रकाश कौर ने उन्हें सलाह देते हुए कहा था कि तुम जैसे हो, वैसे ही रहना। अपने पिता की तरह बनने की जरुरत नहीं है।

उन्होंने कहा कि मेरी पर्सनैलिटी बहुत अच्छी है। मैं अपने पिता की इमेज की तरफ न देखूं। राजवीर ने बताया कि धर्मेंद्र ने उन्हें ये भी सलाह दी थी कि वह सिर्फ पिता ही नहीं, बल्कि अपने दादा और अंकल की तरह भी बनने की कोशिश में न लगे। उन्होंने कहा आप जैसे हो वैसे ही रहना, क्योंकि आपकी परवरिश बहुत अच्छी हुई है"।

राजवीर से पहले करण भी कर चुके हैं डेब्यू

आपको बता दें कि 'गदर 2' एक्टर सनी देओल के छोटे बेटे राजवीर से पहले उनके बड़े बेटे करण देओल ने साल 2019 में रोमांटिक फिल्म 'पल-पल दिल के पास' से बतौर अभिनेता अपना करियर शुरू किया था। उनको इंडस्ट्री में पिता सनी देओल ने खुद लॉन्च किया था।

हालांकि, उनकी पहली फिल्म बॉक्स ऑफिस पर असफल रही थी। अब सनी देओल के छोटे बेटे राजवीर की 'दोनों' का ट्रेलर सामने आने के बाद उसे काफी पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला है।

फिल्म में राजवीर के अपोजिट पूनम ढिल्लों की बेटी पालोमा मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। सूरज बड़जात्या के बेटे अविनाश एस बड़जात्या बतौर निर्देशक अपना करियर शुरू कर रहे हैं। ये फिल्म 5 अक्टूबर को रिलीज हो रही है।