Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Dharmendra और हेमा मालिनी के नाती को देख हैरान हुए फैंस, बोले- बिल्कुल Bobby Deol जैसा है

धर्मेंद्र पिछले कई दशकों से अपने फैंस का मनोरंजन कर रहे हैं। 88 साल के ही-मैन फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं और अक्सर उनकी उनके बेटों-बेटियों और पत्नी हेमा मालिनी संग वीडियो वायरल होती है। अब हाल ही में एक थ्रो-बैक वीडियो सामने आया है जिसमें उनके नाती डैरियन सबका ध्यान खींच रहे हैं लोग उन्हें बॉबी देओल की कॉपी बता रहे हैं।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Fri, 13 Sep 2024 04:39 PM (IST)
Hero Image
धर्मेंद्र और हेमा मालिनी का नाती के साथ थ्रोबैक वीडियो वायरल/ फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। हिंदी सिनेमा के हीमैन धर्मेंद्र असल जिंदगी में काफी फन लविंग हैं। फिल्मों के साथ-साथ वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं और आए दिन कुछ न कुछ पुरानी यादें ताजा करते रहते हैं। धर्मेंद्र जितने अच्छे अभिनेता हैं, उतने ही शानदार फैमिली मैन भी हैं।

वह कभी बेटी एशा देओल, तो कभी अपने दोनों बेटों के साथ तस्वीरें शेयर करते हैं, जिन पर उनके चाहने वाले खूब प्यार लुटाते हैं। अब हाल ही में एक वीडियो और तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जोकि धर्मेंद्र और हेमा मालिनी के नाती का है।

हेमा-धर्मेंद्र के नाती का पुराना वीडियो वायरल

ये थ्रोबैक वीडियो बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी के जन्मदिन का है, जिसमें दिग्गज अभिनेत्री के साथ-साथ उनके पति धर्मेंद्र, बेटियां ईशा देओल और आहना देओल नजर आ रही हैं। इस वीडियो में हेमा मालिनी के नाती डैरियन भी नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें: सनी देओल को पिता की तरह मानते हैं Bobby Deol, बोले उनसे दोस्ती करने में टाइम लगा

आपको बता दें कि डैरियन ड्रीम गर्ल की छोटी बेटी अहाना ना के बेटे हैं। इस वीडियो में डैरियन को देखने के बाद फैंस की निगाहें उनसे नहीं हट रही हैं, खासकर उनकी आंखों की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं। इस वायरल वीडियो में हेमा के नाती बिल्कुल अपने नाना से मैचिंग सूट में नजर आ रहे हैं। हेमा बड़े प्यार से उन्हें केक खिला रही हैं। इस वीडियो को देख लोगों को बॉबी देओल की याद आ गई है।

View this post on Instagram

A post shared by Naam Mila ? (@naam_mila_)

बॉबी देओल की तरह दिखते हैं उनके भतीजे?

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "ये बिल्कुल बॉबी देओल की तरह दिखता है"। दूसरे यूजर ने लिखा, "ये पूरा का पूरा अपने अंकल (Bobby Deol) पर गया है"। एक अन्य यूजर ने लिखा, "वो बच्चा तो पूरा एशा देओल की तरह लग रहा है"। एक और फैन ने प्यार लुटाते हुए लिखा, "आपका परिवार बहुत ही प्यारा है"। आपको बता दें कि हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की छोटी बेटी अहाना देओल की शादी 2 फरवरी साल 2014 में हुई थी।

dharmendra grandson

उनकी दो बेटियां हैं आदिया और अस्त्रिया जो ट्विन्स हैं, उसके अलावा उनका एक बेटा डैरियन हैं। आपको बता दें कि मां हेमा मालिनी और बहन एशा देओल के नक्शे कदम पर चलते हुए आहना ने साल 2002 में फिल्म 'ना तुम जानो ना हम' से शुरुआत की थी,लेकिन जल्द ही उन्होंने एक्टिंग से दूरी बना ली थी।

यह भी पढ़ें: हॉलीवुड में रिलीज हुई थी Dharmendra की यह फिल्म, डायलॉग बोलने के लिए लेनी पड़ी थी अंग्रेजी की ट्यूशन