Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Dharmendra Birthday: धर्मेंद्र के लिए Hema Malini ने लिखा रोमांटिक पोस्ट, कहा- 'काश! आप जान पाते कि...'

Dharmendra 88th Birthday धर्मेंद्र 8 दिसंबर को अपना 88वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। ऐसे में फैंस और परिवार से उन्हें खूब प्यार मिल रहा है। सोशल मीडिया धर्मेंद्र की बर्थडे विश से भरा हुआ है। देओल फैमिली भी एक्टर के बर्थडे पर जबरदस्त सेलिब्रेशन कर रही है। वहीं अब हेमा मालिनी ने धर्मेंद्र पर प्यार लुटाया है। उन्होंने पति के लिए एक रोमांटिक पोस्ट लिखा है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Fri, 08 Dec 2023 02:14 PM (IST)
Hero Image
धर्मेंद्र के लिए Hema Malini ने लिखा रोमांटिक पोस्ट, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। धर्मेंद्र को बर्थडे पर फैंस की ढेरों बधाईयां मिल रही हैं। देओल फैमिली भी एक्टर के बर्थडे पर जबरदस्त सेलिब्रेशन कर रही है। वहीं, अब हेमा मालिनी ने धर्मेंद्र पर प्यार लुटाया है। उन्होंने पति के लिए एक रोमांटिक पोस्ट लिखा है।

धर्मेंद्र, 8 दिसंबर को अपना 88वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। ऐसे में फैंस और परिवार से उन्हें खूब प्यार मिल रहा है। सोशल मीडिया धर्मेंद्र की बर्थडे विश से भरा हुआ है।

यह भी पढ़ें- Dharmendra Birthday: 'शोले' में धर्मेंद्र ने इस एक सीन के लिए खर्च कर दिए थे हजारों रुपये, हेमा मालिनी बनी थीं वजह

हेमा मालिनी ने लुटाया प्यार

हेमा मालिनी ने एक्स (ट्विटर) पर धर्मेंद्र के लिए बर्थडे नोट लिखा। एक्ट्रेस ने पति के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की और उन्हें विश किया। हेमा मालिनी ने लिखा, "मेरे प्यारे पार्टनर को कई और साल, खुशी, स्वस्थ और जॉयफुल बर्थडे मुबारक हो। आपका दिल जितना संभाल सके आपको उतना प्यार मिले। एक दिन जितनी खुशियां ला सके और एक जिंदगी जितना आशीर्वाद ला सके, सब आपको मिले। मैं बस कहना चाहती हूं, काश! आप ये जान पाए कि आप मेरे लिए कितने खास हैं। मेरे प्यार को जन्मदिन मुबारक हो।"

ऐशा ने धर्मेंद्र को दी दुआएं

धर्मेंद्र को हेमा मालिनी के अलावा उनके बच्चों ने भी विश किया। बेटी ऐशा देओल ने धर्मेंद्र के लिए इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया और कहा, "लव यू... मैं दुआ करती हूं कि आप हमेशा खुश, स्वस्थ और मजबूत रहे। मैं बस आपसे बहुत प्यार करती हूं।"

सनी देओल ने किया विश

सनी देओल ने धर्मेंद्र को बर्थडे विश करने के लिए उनके साथ अपनी एक ट्रिप की फोटो शेयर की। तस्वीर को शेयर करते हुए गदर 2 स्टार ने उन्हें हैप्पी बर्थडे विश किया और लव यू कहा।

यह भी पढ़ें- Dharmendra Birthday: सिर्फ 51 रुपये से खुली थी धर्मेंद्र की लौटरी, ऐसे रातों-रात फर्श से अर्श तक पहुंचे ही-मैन

बॉबी ने किया पापा को किस

धर्मेंद्र को जन्मदिन पर बधाई देने के लिए बॉबी देओल ने उनके साथ एक अनसीन फोटो शेयर की। तस्वीर में धर्मेंद्र को बॉबी उन्हें गले लगाकर किस कर रहे हैं। पोस्ट के साथ कैप्शन में बॉबी देओल ने कहा, "आपसे सबसे ज्यादा प्यार करता हूं।"