Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Dharmendra ने सेहत को लेकर फर्जी खबर उड़ाने वालों को दिया फिल्मी अंदाज में जवाब, कहा-मैं चुप हूं मगर...

86 साल के हो चुके अभिनेता धर्मेंद्र के अस्पताल में भर्ती होने की खबर ने जोर पकड़ा था जिस पर अभिनेता ने एक वीडियो शेयर करते हुए न सिर्फ इस खबर को गलत बताया बल्कि अपने अलग और फिल्मी अंदाज में रयूमर उड़ाने वालों को मुंहतोड़ जवाब भी दिया।

By Tanya AroraEdited By: Updated: Mon, 06 Jun 2022 07:59 PM (IST)
Hero Image
Dharmendra dismiss the rumor of his hospitalization in a new video. Photo Credit- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Dharmendra Dismiss The Rumor Of His Hospitalization: कुछ समय पहले ही सोशल मीडिया पर 86 साल के हो चुके वेटरन एक्टर धर्मेंद्र के अस्पताल में भर्ती होने की खबरों ने जोर पकड़ा था। जिसने उनके फैंस की चिंता को बढ़ा दिया था। लेकिन इसी बीच अब बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए फैंस को अपनी सेहत की जानकारी देते हुए बताया कि वह बिलकुल स्वस्थ हैं। जिसके बाद उनके चाहने वालों ने भी चैन की सांस ली। धर्मेंद्र यही नहीं रुके अपने प्यार भरे अंदाज में धर्मेंद्र ने उनकी तबीयत को लेकर झूठे रयूमर पर भी अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की।

सोशल मीडिया पर धर्मेंद्र ने अपने शायराना अंदाज में दिया करारा जवाब

इन सभी रयूमर्स के बीच धर्मेंद्र ने सोशल मीडिया पर अब गलत अफवाह उड़ाने वाले लोगों को अपने ही अंदाज में करारा जवाब दिया है। वेटरन एक्टर धर्मेंद्र ने अपने अस्पताल में भर्ती होने की खबर फैलने के कुछ घंटो बाद ही अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो जारी किया। इस वीडियो में धर्मेंद्र ने कहा, 'हेलो फ्रेंड्स, बी पॉजिटिव, लाइफ भी पॉजिटिव होनी चाहिए। मैं चुप हूं बीमार नहीं, कोई बात नहीं कुछ न कुछ हवा उड़ती रहती है, बात चलती रहती है। वो मेरा गाना था, 'बुरा मत सुनो, बुरा मत देखो। एक-दूसरे से प्यार करो और एक-दूसरे की परवाह करो, जिंदगी बहुत ही खूबसूरत है, लव यू टेक केयर'।

View this post on Instagram

A post shared by Dharmendra Deol (@aapkadharam)

View this post on Instagram

A post shared by Dharmendra Deol (@aapkadharam)

बेटी ईशा देओल ने भी अपने पिता के वीडियो पर किया कमेंट

धर्मेंद्र ने इस वीडियो को शेयर करते हुए अपने फैंस पर खूब प्यार बरसाया। उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'फ्रेंड्स, आप सभी को ढेर सारा प्यार'। इस वीडियो पर धर्मेंद्र की बेटी ईशा देओल ने भी कमेंट करते हुए लिखा, 'लव यू पापा'। दूसरे यूजर ने लिखा, 'आपकी इस प्रेरणा के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद। हम सभी पॉजिटिव हैं, आपकी वजह से। पॉजिटिव एनर्जी भगवान की दी हुई देन है। आप बहुत ही अच्छे इन्सान हैं'। अन्य यूजर ने लिखा, 'हम सब आपसे बहुत ही प्यार करते हैं, भगवान करें आप हमेशा ऐसे ही खुश और स्वस्थ रहें'।

View this post on Instagram

A post shared by Dharmendra Deol (@aapkadharam)

View this post on Instagram

A post shared by Dharmendra Deol (@aapkadharam)

सनी देओल और बॉबी देओल ने भी कही थी ये बात

धर्मेंद्र से पहले उनके बेटे सनी देओल और बॉबी देओल भी अपने पिता के अस्पताल में भर्ती होने के रयूमर्स को गलत बता चुके हैं। अपने पिता के स्वास्थ को लेकर पीटीआई से बातचीत करते हुए सनी देओल ने कहा था, 'मेरे पिता बिलकुल ठीक हैं और बिलकुल स्वस्थ हैं' दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र को बीते महीने पीठ में दर्द होने की वजह से अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। ठीक होने के बाद घर लौटे एक्टर ने बताया था कि उन्हें मस्सल पेन की वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। धर्मेंद्र के आगामी प्रोजेक्ट की बात करें तो वह 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में नजर आए थे।